बॉलीवुड की ग्रुपबाजी पर खुलकर बोली अक्षरा सिंह, फैंस को बताए कई राज
बॉलीवुड की ग्रुपबाजी पर खुलकर बोली अक्षरा सिंह, फैंस को बताए कई राज
Share:

हिंदी सिनेमा के चर्चित कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अक्षरा सिंह ने अपना एक वीडियो जारी करके नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म के बारे में जमकर बोला है. इस वीडियो में वह नेपोटिज्म से ज्यादा ग्रुपिज्म को खतरनाक बता रही हैं. उन्होंने वीडियो में कहा कि इस ग्रुपिज्म ने मेरा करियर भी खत्म करना चाहा और मेरे सामने आत्महत्या जैसी स्थिति पैदा की गई.

शूटिंग रुकने के कारण अल्लू अर्जुन की इस फिल्म के बजट में की जा सकती है कटौती

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बॉलिवुड ऐक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के बाद नेपोटिज्‍म पर जमकर बहस शुरू हो चुकी है. भोजपुरी फिल्मों से भी अब नेपोटिज्म के खिलाफ अवाजें उठनी शुरू हो चुकी हैं. भोजपुरी ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर कर नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म पर बोली हैं.इस वीडियो में अक्षरा ने नेपोटिज्म से ज्यादा ग्रुपिज्म को खतरनाक बताया है. उन्‍होंने कहा कि आज हर जगह नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म का बोल बाला है. लेकिन मेरा मानना है कि प्रतिभा को हर हाल में सम्‍मान मिलना चाहिए.

पौराणिक कथाओं पर आधारित है पवन कल्याण की अगली फिल्म

इसके अलावा वीडियो में अक्षरा सिंह ने अपनी बात जारी रखते हुए फैंस को बताया किं,'स्टार किड्स को इंडस्ट्री में आने का मौका बेहद आसानी से मिल जाता है. जो लोगों प्रतिभाशाली हैं, ऐसे सभी लोगों को भी इंडस्ट्री में मौका मिलना चाहिए. स्टार किड्स को भी स्ट्रगल से गुजरना चाहिए. उनका भी ऑडिशन होना चहिए.' ऐक्ट्रेस ने कहा, 'मैं भी इसका शिकार हो चुकी हूं. लोगों ने मेरे करियर को भी खत्म करने की पूरी कोशिक की. एक टाइम ऐसा आया जब मैं भी सुसाइड कंडीशन में पहुंच गई.'

सामने आया 'मिमी चक्रवर्ती' का हॉट लुक, सोशल मीडिया पर पागल हुए लोग

ट्रेडिशनल लुक में नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस

ग्लैमरस अवतार में नजर आई अभिनेत्री रिताभरी, यहां देखे फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -