अपने दिलकश अंदाज से अक्षरा सिंह ने लूटा फैंस का दिल, वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
अपने दिलकश अंदाज से अक्षरा सिंह ने लूटा फैंस का दिल, वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत में कई अभिनेत्रियां बहुत लोकप्रिय हैं। इनमें से एक का नाम अक्षरा सिंह है।अक्षरा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा वक़्त-वक़्त पर अपने प्रशंसकों के लिए तस्वीरें-वीडियोज साझा करती रहती हैं। प्रशंसक कई बार उनके बोल्ड लुक्स को भी देख चुके हैं। हाल ही में अक्षरा सिंह ने एक बोल्ड वीडियो साझा किया है, जिसमें वह स्पोर्ट्स ब्रा तथा ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए वायरल हो गया है। 

वही अभिनेत्री के बोल्ड लुक वाले वीडियो को अब तक एक लाख से भी अधिक बार लाइक किया जा चुका है। अक्षरा ने यह वीडियो क्लोजअप शॉट से बनाया है, जिसमें वह पहले अपने बालों को पीछे करती हैं तथा फिर आंख मारती हैं। अभिनेत्री के प्रशंसकों को उनका यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। 

वही अक्षरा सिंह के वीडियो को देखकर बोला जा सकता है कि यह उन्होंने वर्कआउट के पश्चात् बनाया है। दरअसल, वह जीरो फिगर को पाने का प्रयास कर रही हैं। इसका जिक्र उन्होंने कैप्शन में हैशटैग के माध्यम से किया है। इस वीडियो को अब तक आठ लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है। अक्षरा इंस्टाग्राम पर कई वीडियोज अपलोड करती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वह जबरदस्त एक्सप्रेशेंस देती हुईं नजर आ रही थीं। इसमें वह सारी दुनिया गोल-मटोल पर गजब के इशारे कर रही थीं। यह वीडियो भी 3 लाख से भी अधिक बार देखा गया था।   

मोनालिसा की कातिलाना अदाओं ने लूटा फैंस का चैन, वीडियो देख बोले लोग- 'अब बस भी करो'

शादियों का सीजन शुरू होते ही 'भईया के बारात' ने मचाई जबरदस्त धूम

बीच रोड पर नाचती नजर आई ये मशहूर अभिनेत्री, फैंस बोले- आग लगा दिए पूरा दुबई में... 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -