बीच रोड पर नाचती नजर आई ये मशहूर अभिनेत्री, फैंस बोले- आग लगा दिए पूरा दुबई में...
बीच रोड पर नाचती नजर आई ये मशहूर अभिनेत्री, फैंस बोले- आग लगा दिए पूरा दुबई में...
Share:

भोजपुरी फिल्मों में कई अभिनेत्रियों की पहचान देशभर में है। इन अभिनेत्रियों के प्रशंसकों की संख्या भी किसी बॉलीवुड या अन्य इंडस्ट्री के सितारों की भांति ही है। ये सोशल मीडिया पर वीडियोज एवं तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं। इसी प्रकार भोजपुरी अभिनेत्री नीलम गिरि की कुछ फोटोज तथा वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। इन दिनों नीलम गिरि दुबई गई हुई हैं तथा वहीं से तस्वीरें-वीडियोज साझा कर रही हैं।

वही वीडियो में नीलम के बेहतरीन डांस मूव्स नजर आ रहे हैं, जिसमें उनकी पतली कमर भी नजर आ रही है। इसमें उनके एक्सप्रेशेंस भी जबरदस्त नजर आ रहे हैं। भोजपुरी अभिनेत्री नीलम गिरि ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर अपने अकाउंट पर साझा किया है। नीलम ने पीच रंग का लहंगा पहन रखा है तथा लाल रंग का ब्लाउज पहन रखा है। वीडियो साझा करते हुए नीलम ने कैप्शन लिखा, ''गोडवाना दुबई।'' उन्होंने बीच में हार्ट इमोजी भी बनाई है। 

वही दुबई में रिकॉर्ड किए गए नीलम के इस डांस वीडियो पर प्रशंसक बहुत प्यार बरसा रहे हैं। हमेशा की भांति कई प्रशंसकों ने हार्ट वाले इमोजीस कॉमेंट किए हैं, जबकि कुछ ने फायर भी इमोजी बनाए। एक शख्स ने 'Hayeeee' कॉमेंट किया। एक शख्स ने कॉमेंट किया, ''मैडम जी तो आग लगा दिए पूरा दुबई में।'' वहीं, एक शख्स ने अभिनेत्री को ट्रोल करते हुए कॉमेंट किया कि लगता है पहली बार दुबई गई हो।

सोशल मीडिया पर खेसारी-काजल के इस बेहतरीन गानें ने मचाया धमाल, देंखे वीडियो

रिलीज हुआ सपना चौधरी का ये बेहतरीन गाना, यहां देंखे वीडियो

शादी के बंधन में बंधे पूजा-कुणाल, पति संग इस अंदाज में नजर आई मोनालिसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -