शादियों का सीजन शुरू होते ही 'भईया के बारात' ने मचाई जबरदस्त धूम
शादियों का सीजन शुरू होते ही 'भईया के बारात' ने मचाई जबरदस्त धूम
Share:

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका का नया गाना 'भईया के बारात' रिलीज हो गया है, जिसने आते ही तहलका मचा दिया है। ये सांग यूट्यूब पर आते ही छा गया है। शादियों के सीजन में अंतरा सिंह का विवाह गीत प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। मजेदार बात ये है कि इस सांग में दुल्हे के भाई एवं दुल्हन की बहन के बीच खूब नोक-झोंक हो रही हैं। शादी कार्यक्रम में ये सांग खूब अपना रंग जमा रहा है।

वही इस सांग में शादी की धूम हैं, घोड़े पर सवार दुल्हा, बैंड बाजे पर नाचते बाराती तथा द्वार पर बारात की प्रतीक्षा करते दुल्हन के घरवाले। जिसके पश्चात् दुल्हे के भाई के साथ दुल्हन की बहन में बहस होती हैं। सांग में शादी का बेहतरीन माहौल दिखाया गया है। जिसमें गायिका अंतरा सिंह एवं अंकुश राजा की जुगलबंदी देखने को मिल रही हैं। गुलाबी लहंगे में अंतरा बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं तो वहीं अकुंश भी महरून सूट में किसी से कम नहीं लग रहे। इस सांग के बोल लिखे हैं बोस रामपुरी ने और इसे मनोज मिश्रा ने निर्देशित किया है।

वही ये सांग प्रशंसकों को कितना पसंद आ रहा है इसका अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि रिलीज के कुछ घंटों में ही इसे लाखों व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। भोजपुरी फिल्मों भी अब आहिस्ता-आहिस्ता अपनी फैन फॉलोविंग बढ़ाता जा रहा है। बीते कुछ वक़्त में देखा गया है कि अब भोजपुरी सांग्स की गूंज विदेशी धरती पर भी सुनाई देने लगी है। इससे पूर्व भी अंतरा सिंह के सांग 'झुलनियाँ लाई द' ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। 

बीच रोड पर नाचती नजर आई ये मशहूर अभिनेत्री, फैंस बोले- आग लगा दिए पूरा दुबई में...

इंटरनेट पर 'झरेलिया' ने मचाया धमाल, कुछ ही समय में मिले लाखों व्यूज

सोशल मीडिया पर खेसारी-काजल के इस बेहतरीन गानें ने मचाया धमाल, देंखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -