सुशांत सिंह के घर परिजनों को हिम्मत दिलाने पहुंची अक्षरा सिंह, कही ये बात
सुशांत सिंह के घर परिजनों को हिम्मत दिलाने पहुंची अक्षरा सिंह, कही ये बात
Share:

हिंदी सिनेमा के यंग ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि एवं उनके परिजनों को सांत्वना देने का सिलसिला जारी है. इसी क्रम में आज भोजपुरी सिनेमा की मशहूर सिंगर और ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी सुशांत के परिजनों से मिलकर दुख व्यक्त किया है. अक्षरा सिंह ने सुशांत की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित किया.

अभिनेत्री नुसरत ने साझा की अपनी खूबसूरत तस्वीर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि  अक्षरा सिंह ने कुछ समय सुशांत के पिताजी जी भी बात की. इस दौरान उनकी आंखें नम थी.अक्षरा ने कहा कि आप नहीं जानते, कोई बेहद अच्छा इंसान चला गया. सुशांत को खोने का दर्द हर कलाकारों को है, जिसने स्ट्रगल से लाइफ में इतना कुछ अचीव किया है. सुशांत की हंसी सकारात्मक ऊर्जा का संचार करती थी. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जिंदगी रहते हुए किसी की कदर कर लो.

ब्लैक साड़ी में खूबसूरत नजर आई एक्ट्रेस पायल, यहां देखे फोटो

इसके अलावा आज भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी सुशांत सिंह राजपूत के घर पर पहुंचे और उनके परिवार वालों से मिले. खेसारी लाल ने सुशांत सिंह के घर से कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं. इस बीच खेसारी लाल यादव ने बॉलिवुड में नेपोटिज्म को लेकर कहा कि ये नया नहीं है. ये पहले से होता रहा है. वही, उन्होंने कहा कि क्योंकि मामला अभी जांच प्रक्रिया के तहत है, इसलिए मैं किसी पर भी कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं. लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि मेरे भाई सुशांत के जाने के बाद जो लोग गुस्से का इजहार कर रहे हैं, काश वे पहले ऐसा करते तो मेरा भाई अभी और हमें गौरवान्वित कर रहा होता. उन्होंने कहा कि बॉलिवुड में क्या होता है ये सबको पता है. मैं यहां सुशांत के परिजनों के दुख में शामिल होने आया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav) on

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अभिनेत्री रिया का बोल्ड लुक

योगा डे पर अभिनेत्री सयंतिका ने शेयर किया ये वीडियो

दमदार अंदाज में नजर आई अभिनेत्री प्रियंका, यहां देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -