अक्किनेनी नागा चैतन्य अपनी आने वाली अगली फिल्म में राशी खन्ना के साथ करेंगे काम
अक्किनेनी नागा चैतन्य अपनी आने वाली अगली फिल्म में राशी खन्ना के साथ करेंगे काम
Share:

टॉलीवुड की आगामी फिल्म थैंक्यू स्टारर अक्किनेनी नागा चैतन्य वर्तमान में राशी खन्ना के साथ काम कर रहे  हैं। फिल्म थैंक यू इटली के मिलान में तेज गति से आगे बढ़ रही है। हम यहां साझा करते हैं कि फिल्म मनम के विक्रम के कुमार द्वारा निर्देशित है और हैलो प्रसिद्धि है। थैंक यू के निर्माताओं के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया कि नागा चैतन्य और राशी खन्ना सहित टीम शूटिंग के लिए 20 दिनों तक ट्यूरिन शहर में तैनात रहेगी। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अतीत में, नागा चैतन्य ने राशी खन्ना के साथ मल्टीस्टारर वेंकी मामा में काम किया है और अब एक बार फिर वे विक्रम के कुमार के निर्देशन में एक साथ काम कर रहे हैं। राशी खन्ना ने अपने ट्विटर पर ले लिया और कहा, "यहाँ ट्यूरिन और मिलान में कोरोनोवायरस के मामले अब उतने नहीं हैं जितने वे कहीं और हैं। हम एक बहुत छोटी इकाई हैं और हम सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं। हालाँकि मैं यहाँ हूँ, फिर भी मेरा दिल भारत में है।

हालांकि, यहां यह ध्यान रखना होगा कि थैंक यू में नागा चैतन्य महेश बाबू के प्रशंसकों की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वह शेखर कमुला के निर्देशन में लव स्टोरी में मुख्य भूमिका भी निभा रही हैं जिसमें प्रमुख महिला के रूप में साई पल्लवी हैं। उल्लेखनीय है कि मिलन में काम करने के लिए नागा चैतन्य और राशी खन्ना को सामने रखा गया था, राशी खन्ना 'तुगलक दरबार', 'अरमानमई 3', 'मेथवी' और 'भारम' में दिखाई देंगे।

अब मालदीव में छुट्टियां नहीं मना सकेंगे बॉलीवुड सितारे, भारतीयों की एंट्री पर लगा बैन

सीएम केजरीवाल का बड़ा ऐलान- 18 से अधिक उम्र वाले सभी लोगों को मुफ्त लगेगा कोरोना का टीका

IPL 2021: एक ओवर में 37 रन, जडेजा के तूफ़ान में तिनकों की तरह बिखरी RCB

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -