लोकसभा चुनाव: अखिलेश यादव जाएंगे कन्नौज, डिंपल के लिए बनाएँगे रणनीति
लोकसभा चुनाव: अखिलेश यादव जाएंगे कन्नौज, डिंपल के लिए बनाएँगे रणनीति
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव की चुनाव की तैयारियों का मुआयना करने और आगे की रणनीति निर्धारित करने के लिए आज कन्नौज के दौरे पर जाएंगे. अखिलेश लगभग चार बजे कन्नौज पहुंचने. सड़क मार्ग से वे लोगों से मिलते हुए इटावा से कन्नौज पहुंचेंगे. अखिलेश यादव यहां पर सपा कार्यकर्ताओ के साथ एक अहम् बैठक करेंगे, जिसमे आने वाले लोकसभा चुनावों के लिए रणनीति निर्धारित की जाएगी.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव की चुनावी तैयारियों का निरिक्षण करने कन्नौज जाएंगे. अखिलेश यादव यादव कन्नौज लोकसभा सीट की चुनावी रणनीति निर्धारित करेंगे. अखिलेश यादव सड़क मार्ग द्वारा ही अपनी यात्रा तय करेंगे. इस दौरान वे जनता से मिलते हुए इटावा से होते हुए कन्नौज जाएंगे. अखिलेश यादव कन्नौज में ही सपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक भी लेंगे. इस बैठक में लोकसभा चुनावों के लिए रणनीति बनाई जाएगी. कन्नौज के बाद अखिलेश यादव हेलिकॉप्टर द्वारा वापस लखनऊ अपने घर लौट आएंगे.

वहीं सपा-बसपा के गठबंधन के उम्मीदवार और सपा के वरिष्ठ नेता आज़म खान रामपुर लोकसभा सीट से मंगलवार को अपना नामांकन भरेंगे. शहर के किले के मैदान से आरंभ करके कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर आजम खान अपना नामांकन दाखिल करेंगे. बदायूं लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार और योगी सरकार के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की पुत्री संघमित्रा मौर्य भी आज ही अपना नामांकन पत्र भरेंगी.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: फिर फिसली राहुल गाँधी की जुबान, गरीबी की जगह गरीबों पर कर बैठे वार

लोकसभा चुनाव: मायावती ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा - हेट स्पीच वालों को हराना है

कमलनाथ ने हटाई आरएसएस कार्यालय की सुरक्षा, दिग्गी राजा बोले- गलत बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -