लोकसभा चुनाव: मायावती ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा - हेट स्पीच वालों को हराना है
लोकसभा चुनाव: मायावती ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा - हेट स्पीच वालों को हराना है
Share:

लखनऊ: लोकसभा चुनाव का कार्यक्रम घोषित होने के बाद से बयानबाज़ी का दौर चरम पर है, ऐसे में सियासी पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी क्रम में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार (02 अप्रैल) को ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है।

बसपा सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट में लिखा है कि 'बीजेपी की कथनी व करनी आमजनता की सोच, समझ व मांग से कतई भिन्न होने का ही परिणाम है कि पीएम श्री मोदी 5 वर्षों का लेखा-जोखा देने का वादा निभाने के बजाए केवल बंदूक-तोप, गोली-गोला, चीन-पाकिस्तान आदि करके अपनी जवाबदेही से भागने का प्रयास कर रहे हैं। अतः नो मोर मोदी सरकार का शोर है।'

एक अन्य ट्वीट में बसपा अध्यक्षा ने लिखा है कि 'राजनीतिक, जातिवादी, साम्प्रदायिक द्वेष व कट्टरता आदि वर्तमान बीजेपी सरकार में काफी ज़्यादा बढ़ी है जिससे आमजनता का जीवन काफी त्रस्त है जो अतिदुखःद व निन्दनीय है। ऐसे में देश के नामी लोगों द्वारा जनता से hate speech तत्वों को चुनाव में हराने की अपील बहुत सार्थक व महत्त्वपूर्ण है।' आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा मिलकर चुनाव लड़ रही हैं, किन्तु मायावती ने लोकसभा चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है, उन्होंने कहा है कि वे सिर्फ चुनाव प्रचार पर ध्यान केंद्र करेंगी।

खबरें और भी:-

ओडिशा में बोले पीएम मोदी- कांग्रेस ने गरीबों को गरीब रखने की साजिश रची

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी किया घोषणा पत्र 'हम निभाएंगे', जानिए क्या हैं मुख्य वादे ....

अब तक नहीं बन पाई आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन पर बात, जारी है बैठकों का दौर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -