अखिलेश यादव का नया चुनावी नारा, 'हमारा काम बोलता है और भाजपा का धोखा'

अखिलेश यादव का नया चुनावी नारा, 'हमारा काम बोलता है और भाजपा का धोखा'

कन्नौज: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा है कि सपा और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) मिलकर लोकसभा चुनाव में जीत का परचम फहराएंगे. अखिलेश ने कहा है कि शनिवार को लखनऊ में सपा और बसपा की संयुक्त प्रेस वार्ता होगी. उन्होंने कहा कि गत वर्ष लोकसभा उप-चुनाव में जब हम साथ आए थे, तो प्रदेश के सीएम और डिप्टी-सीएम की सीट पर भाजपा चुनाव हार गई थी.  इस बार भी हमारा गणित फिट बैठेगा और भाजपा को हार झेलनी पड़ेगी. सूबे के पूर्व सीएम अखिलेश शुक्रवार को कन्नौज जिले में एक ई-चौपाल में लोगों को सम्बोधन दे रहे थे.

भाजपा महाधिवेशन: अमित शाह का शंखनाद, कहा 2019 में मोदी बनाम ऑल पार्टी का है युद्ध

इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'हम लोगों को अब अफवाह फैलाने वालों से सतर्क रहने की आवश्यकता है. हम लोगों को इन अफवाह फैलाने वालों यानी भाजपा के लोगों से दूर रहना होगा. उन्होंने कहा है कि मेरा तो इतना ही कहना है कि अगर हमको प्रगति करनी है तो जात-पात की बात छोड़नी होगी. भाजपा सरकार लोगों को हर स्तर पर गुमराह कर रही है.

द्रमुक प्रमुख का बड़ा ऐलान, भाजपा के साथ कभी नहीं होगा गठबंधन

बसपा के साथ गठबंधन पर उठ रहे सवालों के बीच अखिलेश ने कहा है कि क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन करने के बाद ही भाजपा इतनी मजबूत हुई है. अब हम भी गठबंधन करते हुए अपनी ताकत बढ़ा रहे हैं. चौपाल में सीबीआई द्वारा अवैध खनन के लिए पूछताछ पर बोलते हुए उन्होंने कहा है कि सीबीआई को जो कुछ भी सवाल करना है, वो चुनाव के बाद करे. इस दौरान अखिलेश ने नया नारा देते हुए कहा ,'हमारा काम बोलता है, बीजेपी का धोखा बोलता है.' 

खबरें और भी:- 

 

फ़ारूक़ अब्दुल्लाह की मांग, बिना किसी शर्त के हुर्रियत नेताओं से बात करे भारत सरकार

अलोक वर्मा को हटाने पर कपिल सिब्बल का बयान, कहा सत्ता पक्ष को था पोल खुलने का डर

कैलाश विजयवर्गीय के बड़े बोल, हमारी दया से चल रही मप्र सरकार, जिस दिन बॉस ने इशारा कर दिया...