भाजपा पर बरसे अखिलेश यादव, बोले- झूठी सरकार को हटाने के लिए सपा के साथ आ रहे लोग
भाजपा पर बरसे अखिलेश यादव, बोले- झूठी सरकार को हटाने के लिए सपा के साथ आ रहे लोग
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि 'उनका लक्ष्य 2022 में होने वाला विधानसभा चुनाव है। उत्तर प्रदेश की वर्तमान सरकार झूठी है और इसको हटाने के लिए लोग समाजवादी पार्टी के साथ आ रहे हैं।'

समाजवादी पार्टी के हेडक्वार्टर में कई बड़े नेताओं के सपा में शामिल होने के बाद प्रेस वालों से बातचीत में अखिलेश ने कहा कि आने वाले वक़्त में जो चुनाव होने जा रहा है, वह न सिर्फ उत्तर प्रदेश का चुनाव होगा बल्कि देश की सियासत का भविष्य निर्धारित करेगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का टारगेट 2022 है और उसकी शुरुआत उप चुनाव से हो रही है। सपा में शामिल होने वाले नेताओं का स्वागत करते हुए अखिलेश ने दावा किया कि उप चुनाव में सपा का प्रदर्शन काफी अच्छा रहेगा।

सपा हेडक्वार्टर में पूर्व केंद्रीय मंत्री और पांच बार सांसद रह चुके सलीम शेरवानी, अंबेडकर नगर के पूर्व BSP सांसद त्रिभुवन दत्त सहित कई प्रमुख लोगों ने समाजवादी पार्टी का दामन थामा। इस बात से उत्साहित अखिलेश यादव ने स्पष्ट संकेत दे दिया कि वह आने वाले वक़्त में छोटे दलों के थ समझौता कर चुनाव मैदान में उतरेंगे। उन्होंने कहा कि कोशिश रहेगी की और लोगों को पार्टी से जोड़ा जाए।

भाजपा नेता हरिद्वार दुबे का विवादित बयान, बोले- BJP में आना ब्राह्मणों की मज़बूरी

वल्लभगढ़ मर्डर केस: अनिल विज का बेतुका बयान, बोले- पुलिस किसी को निजी सुरक्षा नहीं दे सकती

गलवान के शहीदों को माइक पोम्पिओ ने किया याद, वॉर मेमोरियल जाकर दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -