किसान दिवस पर अखिलेश यादव ने भाजपा को घेरा, आंदोलन को लेकर कही ये बात
किसान दिवस पर अखिलेश यादव ने भाजपा को घेरा, आंदोलन को लेकर कही ये बात
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि देश के इतिहास में एक ऐसा 'किसान दिवस' आया है जब देश का कृषक उत्सव मनाने की जगह सड़कों पर संघर्ष करने के लिए विवश है। अखिलेश ने एक ट्वीट करते हुए पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

अखिलेश ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसान आंदोलन की तरफ इशारा किया और चरण सिंह की जयंती पर मनाए जाने वाले 'किसान दिवस' का जिक्र करते हुए ट्वीट में लिखा कि 'आज भाजपा के राज में देश के इतिहास में एक ऐसा 'किसान दिवस' आया है, जब उत्सव के स्थान पर देश का किसान सड़कों पर संघर्ष करने पर मजबूर है।'  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री ने 'किसान दिवस' हैशटैग से हिंदी में किए गए ट्वीट में कहा, 'भाजपा किसानों का अपमान करना छोड़े क्योंकि 'देश का किसान, भारत का है मान'।'

वहीं, इस अवसर पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि अर्पित की है। राजनाथ सिंह ने ट्वीट में लिखा कि, 'पूर्व पीएम एवं देश के सबसे सम्मानित किसान नेताओं में अग्रणी, चौधरी चरण सिंह जी को उनकी जयंती के मौके पर मैं स्मरण एवं नमन करता हूं। चौधरी साहब आजीवन किसानों की समस्याओं को आवाज देते रहे और उनके कल्याण के लिए कार्य करते रहे। देश उनके योगदान को सदैव याद रखेगा।

Gupkar Alliance ने 110 सीटों पर कब्जा किया, BJP ने 74 सीटों पर मारी बाजी

पीएम मोदी 26 दिसंबर को करेंगे PMJAY- SEHAT योजना का शुभारंभ

कृषि कानून के खिलाफ कल सडकों पर उतरेंगे राहुल गांधी, राष्ट्रपति भवन तक निकालेंगे मार्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -