सपा MLC के घर छापा पड़ने से भड़के अखिलेश यादव, भाजपा और केंद्र सरकार पर लगाए आरोप
सपा MLC के घर छापा पड़ने से भड़के अखिलेश यादव, भाजपा और केंद्र सरकार पर लगाए आरोप
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के MLC पुष्पराज उर्फ पम्पी जैन के घर छापेमारी को लेकर राज्य का सियासी पारा चढ़ गया है. अब सपा अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कन्नौज में प्रेस वार्ता करते हुए केंद्र और यूपी सरकार को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि पहले से मालूम था कि उनकी पार्टी के लोगों के यहां छापे पड़ेंगे. भाजपा पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि नफरत की दुर्गंध फैलाने वाले सोहार्द की सुगंध कैसे पसंद करेंगे.

प्रेस वार्ता में सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा सेंट्रल एजेंसियों का दुरूपयोग कर रही है. अखिलेश ने कहा कि पहले (पीयूष जैन) घर छापा पड़ा उससे समाजवादी पार्टी का कोई वास्ता नहीं है. अखिलेश ने दावा किया कि भाजपा की सेंट्रल एजेंसी तब पुष्पराज जैन को खोजने ही गई थी, मगर रेड कथित अपने ही सहयोगी पीयूष जैन के यहां मार दी. अखिलेश ने कहा कि अब भाजपा ने अपनी खीज निकालने के लिए इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन के यहां रेड पड़वाई है. उन्होंने कहा कि कन्नौज सुगंध की राजधानी है. इत्र के कारोबार से कारोबारी और किसान दोनों जुड़े हुए हैं. 

प्रेस वार्ता में सपा प्रमुख ने आरोप लागते हुए कहा कि भाजपा ने सपा की सरकार द्वारा शुरू किए गए कार्यों को रोक दिया. उन्होंने कहा कि कन्नौज में इत्र का कारोबार बहुत बड़ा व्यवसाय है, जो बहुत लोगों को नौकरी और रोजगार देता है, यहां एक परफ्यूमरी पार्क लाया गया था मगर उसकी सुध नहीं ली गई. लखनऊ में पैरामेडिकल कॉलेज आरंभ होना चाहिए था, किन्तु काम रुकवा दिया. 

'मुंह में राम बगल में छूरी वाले हैं गांधी..', जब डॉ अंबेडकर ने 'हत्या' को बताया था देश के लिए अच्छा

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -