बिहार चुनाव: राजद का एक और विधायक JDU में हुआ भर्ती, अब तक 7 MLA छोड़ चुके हैं पार्टी
बिहार चुनाव: राजद का एक और विधायक JDU में हुआ भर्ती, अब तक 7 MLA छोड़ चुके हैं पार्टी
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में घमासान मचा हुआ है. बीते कुछ दिनों में राजद के 6 विधायक और 5 MLC पार्टी छोड़ कर जनता दल यूनाइटेड (JDU) में भर्ती हो चुके हैं. मंगलवार को एक और MLA के पार्टी छोड़ने के साथ ही RJD का साथ छोड़ने वाले विधायकों की तादाद 7 हो गई है.

मंगलवार को तेघड़ा विधानसभा से राजद MLA वीरेंद्र कुमार ने जदयू का हाथ थाम लिया. बिहार सरकार के मंत्री और वरिष्ठ जनता दल यूनाइटेड नेता लल्लन सिंह ने वीरेंद्र कुमार को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई. पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के देहांत के चलते वीरेंद्र कुमार की पार्टी सदस्यता ग्रहण के अवसर पर आयोजित मिलन समारोह कार्यक्रम को निरस्त कर दिया गया. जेडीयू दफ्तर में बिना किसी तामझाम के ललन सिंह ने वीरेंद्र यादव को पार्टी की सदस्यता दिलवाई गई.

जनता दल यूनाइटेड (JDU) में शामिल होने के बाद वीरेंद्र कुमार ने कहा कि, "मैं शुरू से नीतीश कुमार के साथ रहा हूं. वह हमारे बड़े भाई के जैसे हैं. जितना विकास कार्य नीतीश कुमार ने किया है उतना किसी ने नहीं किया. राजद में कोई कहीं से भी आता है और उसे टिकट मिल जाता है. मुंबई या कोलकाता से कोई भी आ जाता है और उसे टिकट मिल जाता है. बिहार की जनता इन सब का जवाब देगी."

दूसरी बार पॉजिटिव आई सीएम खट्टर की कोरोना रिपोर्ट, मेदांता अस्पताल में चल रहा है इलाज

पीएम मोदी को सीएम केजरीवाल का पत्र, कहा- GST बकाए पर कोई आसान विकल्प निकालें

चेन्नई का मोस्ट वांटेड क्रिमिनल होना चाहता है बीजेपी में शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -