चुनाव खत्म होते ही 'चाचा' शिवपाल को भूल गए अखिलेश ? नहीं दिया विधायक दल की बैठक में आने का न्योता
चुनाव खत्म होते ही 'चाचा' शिवपाल को भूल गए अखिलेश ? नहीं दिया विधायक दल की बैठक में आने का न्योता
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) के सभी नवनिर्वाचित विधायकों की आज (26 मार्च) पार्टी कार्यालय में बैठक चल रही है. इस बैठक में शामिल होने के लिए सुबह से नेताओं का आना-जाना शुरू हो गया था, किन्तु हैरान करने वाली बात ये है कि विधायक दल की बैठक में शिवपाल यादव को नहीं बुलाया गया. शिवपाल को इस बैठक के लिए निमंत्रण ही नहीं दिया गया था.

मीडिया से बात करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि वो लखनऊ में 2 दिन से प्रतीक्षा कर रहे थे, मगर उन्हें विधायक दल की मीटिंग में नहीं बुलाया गया. शिवपाल ने मीडिया से कहा कि, 'मैं समाजवादी पार्टी से न सिर्फ MLA हूं बल्कि पार्टी का एक सक्रिय सदस्य भी हूं.' आगे आप क्या करेंगे, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि 'मैं अपने समर्थकों और जनता से बात करके निर्णय लूंगा.' समाजवादी पार्टी में रहेंगे या भाजपा के साथ जाएंगे इस पर उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया.  

बता दें कि जब चुनाव नतीजे सामने आए थे, तो कयास लगाए जा रहे थे कि अखिलेश उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी सौंपत सकते हैं, कहा जा रहा था कि शिवपाल यादव को सदन में विधायक दल का नेता बनाया जा सकता है. किन्तु शनिवार को लखनऊ में होने वाली बैठक में शिवपाल को न बुलाया जाना, अपने आप में सवाल खड़ा करने वाला है. 

20 लाख नौकरियां देने का वादा.., मनीष सिसोदिया ने पेश किया दिल्ली का 'रोज़गार' बजट

फिर आंदोलन के लिए खड़े हुए राकेश टिकैत, सरकार के सामने रखी ये मांगें

योगी कैबिनेट में जगह न मिलने पर क्या बोले मोहसिन रजा ? पहली सरकार में थे मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -