आज दरवेश के घर जा सकते हैं अखिलेश यादव, मायावती ने भाजपा सरकार पर बोला हमला
आज दरवेश के घर जा सकते हैं अखिलेश यादव, मायावती ने भाजपा सरकार पर बोला हमला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव का पार्थिव शरीर उनके निवास स्थान एटा पहुंच चुका है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज (गुरुवार) को दरवेश यादव के घर जा सकते हैं. वहीं हत्या के बाद बहुजन समाज पार्टी (बसपा)  सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करके यूपी की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है.

मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'यूपी बार कौन्सिल की नवनिर्वाचित अध्यक्ष दरवेश यादव की आगरा कोर्ट परिसर में जघन्य हत्या अति-दुःखद व अति-निन्दनीय। साथ ही शामली में पुलिस द्वारा पत्रकारों की अकारण पिटाई जैसी घटनायें साबित करती हैं कि लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी के शासन में अराजकता व जंगलराज और भी ज्यादा बढ़ गया है।'

वहीं, लाश घर पहुंचने पर परिजनों ने हत्या की सीबीआई जांच की मांग की. परिजनों ने हत्या के आरोपी मनीष पर आरोप लगाया है कि उसने बार काउंसिल के वकीलों के कल्याण के लिए आने वाले पैसों का गबन किया था. इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की हत्या पर दुख जाहिर किया है. वहीं, शव घर पहुंचने पर परिवार वालों ने हत्या की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. परिजनों ने हत्या के आरोपी मनीष पर आरोप लगाया है कि उसने बार काउंसिल के वकीलों के कल्याण के लिए आने वाले पैसों का गबन किया था.

विजयर्गीय का दावा, कहा- दिग्विजय और सिंधिया के समर्थक, कमलनाथ सरकार गिराने के लिए मांग रहे मदद

कांग्रेस प्रवक्ता बोले- राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष थे, हैं और रहेंगे

SCO सम्‍मेलन के लिए रवाना हुए पीएम मोदी, ओमान के रास्ते पहुंचेंगे किर्गिस्तान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -