नहीं पहुंचे CM सैफई महोत्सव में, करीबियों के निकाले जाने से है नाराज
नहीं पहुंचे CM सैफई महोत्सव में, करीबियों के निकाले जाने से है नाराज
Share:

उतर प्रदेश : उतर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी से अपने तीन सहायकों के निकाले जाने से बेहद नाराज चल रहे है। कहा जा रहा है कि इसी कारण अखिलेश सैफई महोत्सव में भी नही शामिल हो रहे है। हांलाकि पार्टी की ओर से इस बात की पुष्टि नही की गई है। लेकिन अखिलेश गैरमौजूदगी पर कई सवाल उठाए जा रहे है। कहा जा रहा है कि वो आनंद भदौरिया, सुनील यादव और सुबोध यादव के निष्कासन से खफा है।

सता में आने से पहले से ये तीनों नेता अखिलेश की टीम का हिस्सा थे। 2012 के विधानसभा चुनावों के प्रचार के दौरान तीनों ने अखिलेश की जीत सुनिश्चित करने के लिए सक्रियता से काम किया था। पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने ही इन तीनों को बाहर का रास्ता दिखाया है, इसलिए सीएम चुप्पी सादे हुए है। आनंद भदौरिया लोहिया वाहिनी के पूर्व अध्यक्ष हैं, सुबोध यादव एटा से विधायक रामेश्वर यादव के बेटे है और सुनील समाजवादी छात्रसभा के पूर्व अध्यक्ष हैं।

अखिलेश शनिवार को न तो महोत्सव के उद्घाटन में शरीक हुए और न ही दूसरे दिन आए। महोत्सव की शुरुआत सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने की। इस मौके पर पूरा परिवार उपस्थित था। जब कि सूत्रों का कहना है कि अखिलेश यूपी के विकास के लिए कुछ बैठक करने के लिए लखनऊ में ही रुकेंगे। सैफई महोत्सव आयोजन कमेटी के अध्यक्ष धर्मेंद्र यादव ने मीडिया से कहा कि अखिलेश इसमें शामिल नहीं हो पाएंगे, क्योंकि वो लखनऊ में कुछ महत्वपूर्ण इवेंट्स में बिजी हैं। सैफई महोत्सव में अभी बहुत से कार्यक्रम होने हैं, जिनमें वो जरूर आएंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -