गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ लोकसभा सीट से भरा नामांकन

Apr 16 2019 03:50 PM
गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ लोकसभा सीट से भरा नामांकन

लखनऊ : देश के केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को लखनऊ संसदीय सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर उनके साथ वरिष्ठ नेता कलराज मिश्रा, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय, दोनों उप मुख्यमंत्री समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। राजनाथ के रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ मौजूद थी।

वेल्लूर लोकसभा सीट पर रद्द नहीं होंगे चुनाव, आयोग को नहीं मिले निर्देश

मिलेगा ऐतिहासिक जन समर्थन

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नामांकन से पहले राजनाथ सिंह ने मंगलवार को यहां के प्रसिद्ध हनुमान सेतु मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की और अपनी जीत का आशीर्वाद मांगा। इसके बाद वह पार्टी मुख्यालय पहुंचे। यहां से उनका रोड शो शुरू हुआ। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जनता एवं कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन करने जा रहा हूं। इस बार भी यहां से मुझे ऐतिहासिक समर्थन मिलेगा।

महात्मा गाँधी पर भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, पंडित नेहरू को भी लपेटा

पिछली बार भी भारी मतों से जीते थे 

जानकारी के लिए बता दें लखनऊ सीट पर भाजपा ने एक बार फिर राजनाथ सिंह को मैदान में उतारा है। 2014 में राजनाथ सिंह इस सीट से भारी मतों से जीते थे। राजनाथ के खिलाफ अभी तक गठबंधन और कांग्रेस ने कोई प्रत्याशी नहीं उतारा है। लखनऊ में पांचवें चरण में 6 मई को मतदान होना है और नामांकन का अंतिम दिन 18 अप्रैल है। नामांकन से पहले राजनाथ के रोड शो को देखते हुए ट्रैफिक में डायवर्जन भी किया गया था।

शिवसेना ने की पीएम मोदी की तारीफ, एनसीपी, पीडीपी और एनसी को जमकर घेरा

ओडिशा सीएम नवीन पटनायक के काफिले पर पथराव, 10 आरोपी गिरफ्तार

आज़म खान के बेटे का बेतुका तर्क, कहा इसलिए लगाया मेरे पिता पर बैन