अखिल रबीन्द्र British GT चैम्पियनशिप में लेगें हिस्सा
अखिल रबीन्द्र British GT चैम्पियनशिप में लेगें हिस्सा
Share:

मैकलेरन जीटी ड्राइवर अकादमी ने भारतीय रेसर रविन्द्र अपने तीन अकादमी सहयोगियों सैंडी मिशेल, सिरियन हैगर्ट्टी और डीन मैकडोनाल्ड के साथ इस रेस में चयनित किए गए हैं। जानकारी है कि दुनिया के सबसे अच्छे युवा ड्राइवरों में से कुछ को चुनने की कड़ी में स्पर्धा के बाद रबीन्द्र का चुनाव किया गया है। 

आपको बता दे कि बेंगलुरु का यह 20 वर्षीय लड़का # 59 570 एस जीटी 4 कार को अपने 16 वर्षीय सहयोगी मैकडोनाल्ड के साथ साझा करेगा। वे चरण के चैंपियनशिप में अपनी शुरुआत करते हैं। 2013 के बाद से रबीन्द्र का बीआरडीसी एफ 4 और ब्रिटिश एफ 3 दोनों में अनुभव है। मैकलेरन जीटी के प्रबंध निदेशक एंड्रयू किर्कल्डी ने बताया कि हमने दो युवा ड्राइवरों के साथ साल 2015 में अकादमी शुरू की थी। इसका मुख्य उद्देश्य युवाओं को स्पोर्ट्स कारों की ओर आगे बढ़ाने के लिए किया गया था। 

एंड्रयू किर्कल्डी आगे जानकारी देते हुए कहा कि हम बोर्ड पर अखिल को लेकर बहुत खुश हैं। उसे पिछले कुछ सालों ब्रिटेन की शीर्ष स्तर की कुछ सिंगल सीटर्स में प्रतिस्पर्धा का अनुभव है और अब हम उसे सर्किट्स में चैंपियनशिप में देखेंगे। हमें विश्वास है कि उनका नॉलेज उसके साथियों के साथ मिलकर बहुत कुछ हासिल करवा सकता है। हमारी शुभकामनाएं उसके साथ हैं। 

 

अब ओला प्ले ओला रेंटल के पास होगी उपलब्ध

जानिए लैंड रोवर वेलार की कीमत और इसकी खासियत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -