एक बार फिर विवादों में फंसे आकाश विजयवर्गीय, मनीष मामा को लेकर बड़ा बयान
एक बार फिर विवादों में फंसे आकाश विजयवर्गीय, मनीष मामा को लेकर बड़ा बयान
Share:

इंदौर: भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय फिर एक बार विवादित बयान दे कर विवाद में फ़स गए हैं. इस बार फिर सियासती पारा बढ़ गया हैं.जिस पर दोबारा राजनैतिक सियासत गरमाती नजर आ रही हैं. यह बीते शनिवार देर रात विधानसभा तीन में स्थित छावनी क्षेत्र में हनुमान चालीसा पाठ और भजन संध्या के आयोजन में पहुंचे थे. विजयवर्गीय ने आयोजक मनीष मामा के बारे में बताया कि वे अब बहुत नरम नहीं रह गए हैं. वे पहले बहुत दबंग थे. वह निसंकोच टीआई और डीएसपी को चांटे मार देते थे. वही कई पुलिसकर्मियों को भी चांटे मारे हैं.

प्रदेश सरकार जिन भाजपा नेताओं को माफिया की सूची में डालकर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई कर रही है. उन्ही में एक नाम मनीष मामा का भी हैं. वही उन्हें भी नोटिस दिया गया था. इस पुरे मामले पर मनीष मामा ने बताया कि मैं मंच पर आकाश के पास ही खड़ा था. वे कहते हैं उन्होंने ऐसा कुछ बयान नहीं दिया हैं. यह कांग्रेस से जुड़े किसी नेता ने वीडियो को एडिट कर शेयर किया होगा. यदि मनीष मामा की बात की जाए तो उन पर कई विवादित मामले दर्ज हैं जिसमें 2004 में निगम अधिकारी एनएस तोमर की परिसर में ही पिटाई का मामला हैं वही ट्रैफिक डीएसपी एस.एस. कनौआ से नवलखा चौराहे पर विवाद का मामला अन्य दो थाना प्रभारियों और कई बार पुलिसकर्मियों से विवाद के कई ऐसे विवाद आमने आये हैं.

आकाश के बयान पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने बताया कि सरकार सही कार्रवाई कर रही थी. वही भाजपा विधायक ने खुद सच्चाई स्वीकार कर ली थी. विधायक आकाश ने बताया कि मनीष मामा पुलिस अफसरों को चांटे जड़ चुके हैं. आकाश बल्ला चलाने में माहिर हैं. वही कैलाश विजयवर्गीय आग लगाने की धमकी देते हैं. इस सभी का रवैय्या ही आपको सच्चाई बता रहा हैं. 

कोरोनावायरस: क्या अपने 20 हज़ार मरीजों को मार डालेगा चीन ?

Bill Gates ने खरीदा सुपर लक्ज़री Yacht, खासियत जानकार घूम जाएगा दिमाग

अमेरिका ने किया बड़ा ऐलान, कोरोना वायरस से लड़ने के लिए देगा 10 करोड़ डॉलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -