जीजू आकाश अंबानी से सालियों ने जूते चुराई के बाद कुछ इस तरह की पैसों की मांग

साल की सबसे बड़ी शादी का जश्न शुरू हो चुके है. हम बात कर रहे हैं आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी के बारे में जो अब हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं. शनिवार को दोनों ने सात फेरे लेकर सात जनम तक साथ रहने का वचन निभाया. इस शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. वैसे शादी में जूते चुराने की रश्म का सालियां काफी बेसब्री से इंतजार करती हैं. 

जी हां... ये रस्म तो सबसे ज्यादा खास होती है और इसके लिए दुल्हन की बहनों को बेसब्री से इंतजार भी रहता है. यह रस्म काफी रंगीन और मनोरंजन से भरी होती है. जूते चुराने के बाद सालियां जीजा जी से नेग के रूप में पैसे या कोई गिफ्ट की मांग करती हैं और फिर जीजाजी उनकी इस मांग को पूरा भी करते है. आकाश अंबानी के शादी में सालियों ने जूते चुराने की रस्म को पूरा किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Starstruck Wedding Designers (@starstruckweddingdesigners) on

हाल ही में इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में आप देख सकते हैं फिल्म हम आपके है कौन का गाना बज रहा है और आकाश की सभी सालियां जूते चुराते हुए पैसे मांगती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने हाथ में एक बोर्ड पकड़ा हुआ है जिस पर लिखा है पैसे दो जूते लो और दुसरे हाथ में जूते पकडे हुए हैं. वैसे आकाश अंबानी अपना सालियों की मांग को कैसे पूरा करते है उसके लिए तो शादी तक का हमे इंतजार करना होगा. आप भी देखे यह वीडियो.

Setter : सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म, सामने आया पहला पोस्टर

बारात में दूल्हेराजा आकाश अंबानी ने किया खूब डांस, शाहरुख-रणबीर भी जमकर नाचे

शादी में इतने रॉयल अंदाज़ में हुई आकाश-श्लोका की एंट्री, भव्य नजारा देख उड़ जाएंगे होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -