Video : सगाई के बाद कुछ इस अंदाज़ में दिखे अंबानी के बेटे और बहु
Video : सगाई के बाद कुछ इस अंदाज़ में दिखे अंबानी के बेटे और बहु
Share:

हाल ही में अंबानी परिवार में खुशियां आई हैं जिसकी चारों ओर चर्चा हो रही है. आप जानते ही होंगे मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी श्लोका मेहता से हुई है. जी हाँ, कुछ ही दिन पहले आकाश और श्लोका की सगाई गोवा में हुई जहाँ से कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. इस खास फंक्शन में बॉलीवुड के कई सितारे भी पहुंचे हैं जिनके बारे में हम बताने जा रहे हैं.

इन सब के अलावा श्लोका और आकाश का एक वीडियो भी सामने आया है जो काफी खूबसूरत हैं और इस वीडियो में आप इन दोनों की लव केमिस्ट्री देख सकते हैं. तो चलिए आपको बता देते हैं इन दोनों का ये वीडियो जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो के अलावा बात करें तो सगाई समारोह में शाहरुख खान, एश्वार्या राय बेटी अराध्या के साथ, कैटरीना कैफ, करण जौहर और किरण राव पहुंचीं थी. फ़िल्मी सितारों के साथ ही क्रिकेट के सितारे भी मौजूद थे जिनमें जहीर खान पत्नी सागरिका के साथ और हरभजन सिंह पहुंचे.

सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जो अब तक आप देख ही चुके होंगे. बता दें, श्लोका कनेक्टफॉर नामक संस्था में को-फाउंडर भी है जो एनजीओ की मदद का काम करती है. खबर है कि दोनों की शादी इस साल के अंत तक हो जाएगी जिसका सभी को इंतज़ार है. तो चलिए देखते हैं इन दोनों का ये वीडियो.

दर्शील सफारी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं इस टीवी एक्ट्रेस की बेटी

RAID COLLECTION : जारी है अजय की रफ़्तार, कमाई 80 करोड़ के पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -