बहन ईशा की सगाई में जब रो पड़े आकाश अम्बानी
बहन ईशा की सगाई में जब रो पड़े आकाश अम्बानी
Share:

बी-टाउन गलियारें शादियों का माहौल है जहाँ अभिनेत्री सोनम कपूर और नेहा धूपिया की शादी सुर्खियां बटोर नहीं है तो वहीँ, मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी की सगाई सोशल मीडिया ट्रेंड बनी हुई है. ईशा अम्बानी की शादी में पूरा अम्बानी परिवार झूमता नज़र आए. जहाँ मुकेश अम्बानी के छोटे भाई अनिल अम्बानी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ इस प्रोग्राम में शरीक हुए. ईशा अम्बानी ने अपने बॉयफ्रेंड आनंद पीरामल से इंगेजमेंट कर ली है. इस मौके पर सारा अम्बानी परिवार एक साथ झूमता नज़र आया तो वहीँ आकाश अंबानी बहन ईशा के लिए स्पीच देते वक्त भावुक नजर आए. जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

 

#akashloka #akashambani #anantambani #shlokamehta #ishaambani #nitaambani #neetaambani #ambani #ambaniwedding

A post shared by Shloka_Akash_Ambani (@shloka_akash_ambani) on

वीडियो में आनंद पीरामल, ईशा अंबानी के साथ खड़े हैं. आकाश अंबानी और अनंत अंबानी भी फ्रेम में हैं. आकाश कहते हैं कि मुझे नहीं पता मैं कैसे अपने शब्दों को अपनी क्वीन ईशा के सामने बयां करूं. वे कहते हैं, जबसे मुझे याद है, मुझे लगता है कि ज्यादातर मामलों में तुम मुझसे आगे रही हो.

बता दें कि ईशा और आनंद कई सालों से बेस्ट फ्रेंड हैं. खबर के मुताबिक आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के मंदिर में शादी के लिए प्रोपोज़ किया था और कुछ महीने पहले ईशा के जुड़वाँ भाई आकाश अम्बानी ने भी पिछले कुछ महीनों पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड श्लोका मेहता से इंगेजमेंट की थी और दोनों साल के अंत तक शादी कर सकते हैं.

बॉलीवुड में जमी शादी की महफ़िल, हो रही है एक के बाद एक शादी

शादी के बाद रोमांटिक अंदाज में गले लगते नजर आए सोनम और आनंद आहूजा

अपनी हॉट तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर आग लगा रही उर्वशी रौतेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -