बॉलीवुड में जमी शादी की महफ़िल, हो रही है एक के बाद एक शादी
बॉलीवुड में जमी शादी की महफ़िल, हो रही है एक के बाद एक शादी
Share:

बॉलीवुड की खबरें सुनने में काफी आनंद आता हैं क्योंकि बॉलीवुड में काफी मसाला होता हैं जो आए दिन खबरों के जरिए सामने आ ही जाता हैं. कुछ समय पहले की बात की जाए तो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कास्टिंग काउच का मामला चल रहा था और उसके बाद शुरू हुआ कठुआ गैंग रैप का मामला शुरू हो गया. और अब की बात की जाए तो अब बॉलीवुड में चल रहा हैं शादियों का मेला. एक के बाद एक शादी ही होती जा रही हैं. बॉलीवुड में इस समय अगर कोई चलन चल रहा हैं तो वह हैं शादी, एक के बाद एक शादी. बॉलीवुड में इन दिनों शादी का जमावड़ा लगा हुआ हैं कोई ना कोई शादी के बंधन में बंधा ही जा रहा हैं कोई गुपचुप तो कोई सरेआम.

कुछ समय पहले मिलिंद सोमन ने बिना किसी को बताएं अचानक ही शादी की रस्मे शुरू कर दी और उसके बाद अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता से शादी कर ली.

उसके बाद बीते 8 मई को बॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की और उसके बाद उनकी शादी का ग्रेंड रिसेप्शन भी हुआ.

सोनम की शादी के एक दिन बाद ही खबर आई कि बॉलीवुड की एक और सेक्सी अभिनेत्री शादी के बंधन के बंधन गई और वह कोई और नहीं बल्कि नेहा धूपिया थी. जी हाँ बीते कल यानी 10 मई को नेहा धूपिया ने अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से शादी कर ली और अब वह हनीमून के लिए भी निकल चुकी हैं. नेहा की शादी की खबर के बाद ही एक खबर ये भी आई कि टीवी एक्टर शिव पंडित ने भी अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली वो भी गुपचुप.

जी हाँ टीवी शो एफआईआर में नजर आने वाले शिव ने अपनी गर्लफ्रेंड अमेयरा पुनवानी से सोनम की शादी के दूसरे दिन ही शादी कर ली.

अब आज ये खबर आ रही हैं कि मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी कर ली हैं और आज उनकी शादी का रिसेप्शन हैं. इन सबको देखकर ऐसा लग रहा हैं जैसे बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक इन दिनों शादी का मेला लगा हुआ हैं जिसे देखो वो शादी के बंधन में बंधता जा रहा हैं. अब देखना ये हैं कि और किसकी शादी की खबर आती हैं अब.

शादी के बाद रोमांटिक अंदाज में गले लगते नजर आए सोनम और आनंद आहूजा

अपनी हॉट तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर आग लगा रही उर्वशी रौतेला

इन बोल्ड तस्वीरों के कारण विवादों में रह चुकी हैं पूजा बेदी, करवा चुकी हैं टॉपलेस फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -