Video : ईशा ने अपने भाई को ऐसे सताया, श्लोका ने छुए ननद के पैर
Video : ईशा ने अपने भाई को ऐसे सताया, श्लोका ने छुए ननद के पैर
Share:

इन दिनों तो अम्बानी परिवार में छोटे बेटे आकाश अम्बानी की सगाई का ही जश्न मन रहा हैं. 28 जून को ही आकाश अम्बानी और श्लोका मेहता की मेहंदी सेरेमनी हुई. इस दौरान मुकेश अम्बानी ने अपने घर एंटीलिया में मेहंदी सेरेमनी का शानदार जश्न रखा था. अम्बानी ने अपने बेटे की प्री एंगेजमेंट पार्टी रखी थीं जिसमे कई बड़े-बड़े लोग और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे. सोशल मीडिया पर आकाश और श्लोका की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज और वीडियोस खूब वायरल हो रहें हैं.

 

Engagement ceremony @shloka11 @aambani1 Both looking elegant #akashambani #shlokamehta #mukeshambani #nitaambani #ishaambani #anantambani

A post shared by Nita Ambani (@nitaambani5) on

हाल ही में इस पार्टी से एक और वीडियो सामने आया हैं जिसमे अम्बानी परिवार की नई बहु श्लोका मेहता अपनी ननद ईशा अम्बानी के पैर छूती हुई नजर आई. इस वीडियो में आप देख सकते हैं ईशा अपनी होने वाली भाभी श्लोका और भाई आकाश की आरती उतार रहीं हैं और इसके बाद श्लोका ने अपनी ननद ईशा के पैर भी छुए लेकिन ईशा ने श्लोका को तुरंत ही गले लगा लिया.

इस वीडियो को देखकर ये तो साफ़ तौर से साबित हो रहा हैं कि चाहे कितने ही पैसे वाले लोग क्यों ना हो लेकिन संस्कार सभी के अंदर हैं. वैसे श्लोका और ईशा बचपन से ही बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों की बॉन्डिंग इससे पहले भी कई बार देखने को मिली हैं. इससे पहले मार्च में भी अम्बानी परिवार में गोवा में छोटी-सी पार्टी ऑर्गनाइज़ की थीं जिसमे उनके करीबी लोग शामिल हुए थे.

Photos: आकाश और श्लोका ही नहीं नीता और ईशा अम्बानी ने भी लूट ली महफ़िल

Couple Goals: प्रियंका की कमर में हाथ डाले उन्हें एकटक देखते नजर आए निक

Photos : सिम्पल अंदाज में हुई आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की मेहंदी सेरेमनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -