भोपाल हाईप्रोफाइल मर्डर केस में बड़ा खुलासा : प्रेमिका से पहले की थी अपने माँ-बाप की हत्या
भोपाल हाईप्रोफाइल मर्डर केस में बड़ा खुलासा : प्रेमिका से पहले की थी अपने माँ-बाप की हत्या
Share:

भोपाल: भोपाल में हुए हाई प्रोफाइल मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. कोलकाता की रहने वाली आकांक्षा की हत्या के आरोपी उसके प्रेमी उदयन दास ने कबूल किया है कि उसने अपनी प्रेमिका की हत्या से पहले अपने माँ-बाप की हत्या भी की थी. उसने 2011 में रायपुर में अपने मां-बाप की हत्या कर उनकी लाश को एक बगीचे में दफना दिया था. इसके बाद उसने अपनी मां का गलत सर्टिफिकेट बनाकर घर बेच दिया और वहां से फरार हो गया. इस मामले में ओर जानकारी के लिए भोपाल पुलिस आरोपी को रायपुर ले जाएगी. साथ ही तीन राज्यों की पुलिस मिलकर इस मामले को सुलझाएगी.

बता दे कि उदयन दास ने पहले कहा था कि उसके माँ-बाप विदेश में है. गौरतलब है कि मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ पुलिस में डीएसपी रह चुकी इन्द्राणी दास के बेटे उदय ने पश्चिम बंगाल की एक लड़की से अमेरिका में कोर्ट मैरिज की और भोपाल आकर पति पत्नी के रूप में रहने लगे. इसके बाद इन दोनों में विवाद इस कदर गहरा गया की उदय ने न केवल पत्नी की हत्या कर दी बल्कि उसे घर में ही दफनाकर उसके ऊपर पक्का चबूतरा बना दिया. उसने हत्या दो महीने पहले की थी.

आरोपी उदय के पड़ोसी का कहना है कि करीब चार माह पूर्व उदयदास के साथ एक लड़की भी रहती थी. दोनों के हाव-भाव देखकर ऐसा प्रतीत होता था कि उदयदास और लड़की लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं. पड़ोसी ने एक अंदेशा लगाया कि उदयदास ने लड़की की हत्या कर उसे अपने घर में बने कांक्रीट के चबूतरे के नीचे दफना दिया है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी उदय दास ने बताया की 2007 में दोस्ती आकांक्षा से हुई थी. जो बाद में प्यार में बदल गई. इसके बाद 2015 में उदय और आकांक्षा ने अमेरिका के न्यूयार्क शहर में कोर्ट मैरिज कर ली थी. शादी के बाद से ही दोनों के बीच गड़ा होने लगा इसी से परेशान होकर उदय ने आकांक्षा की हत्या कर दी.

संबंधित खबर के लिए निचे क्लिक करे -

सुनील जोशी हत्याकांड : MP पुलिस और NIA को पड़ी कोर्ट की फटकार

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का उत्पात,ग्रामीणों को बंधक बनाकर पीटा, एक की हत्या

प्रेमी के साथ अय्याशी करने के लिए पति के साथ किया शर्मनाक काम

सुनील जोशी हत्याकांड में आया फैसला, सभी आरोपी हुए दोषमुक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -