आतंकी पिंका के साथ दिखे अकाल तख़्त के जत्थेदार, 1984 में इसी ने हाईजैक की थी फ्लाइट
आतंकी पिंका के साथ दिखे अकाल तख़्त के जत्थेदार, 1984 में इसी ने हाईजैक की थी फ्लाइट
Share:

अमृतसर: पाकिस्तान में शताब्दी समारोह मनाने गए अकाल तख्त के जत्थेदार हरप्रीत सिंह की आतंकी पिंका के साथ तस्वीर सामने आई है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. हालांकि, जब इसको लेकर विवाद बढ़ने लगा, तो SGPC ने वीडियो हटा दिया है. 

बता दें कि श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह पाकिस्तान में शताब्दी समारोह मनाने के लिए गए हुए  हैं. वहां आयोजित गए एक समारोह में आतंकी पिंका उनके साथ नज़र आया. SGPC ने शदाब्दी समारोह का एक वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इसके बाद वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूज़र्स कई प्रकार के रिएक्शन देने लगे. 

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से यह वीडियो पोस्ट किया था. मगर, विवाद बढ़ने के बाद उसे डिलीट कर दिया. बता दें कि पिंका वही आतंकी है, जिसने वर्ष 1984 में श्रीनगर एयरपोर्ट से इंडियन एयरलाइंस की फ्लाइट को हाइजैक किया था. हालांकि, अभी तक SGPC या अकाल तख़्त की तरफ से इस संबंध में कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। लेकिन इस तस्वीर से सबके मन में ये सवाल उठने लगा है कि, आखिर श्री अकाल तख़्त के जत्थेदार, भारत विरोधी आतंकी पिंका के साथ क्या कर रहे हैं ?

मोरबी ब्रिज हादसे में 4 गिरफ्तार, 5 को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस

'चिराग पासवान पहले से ही NDA का हिस्सा..', LJP-BJP के रिश्ते पर बोले सीएम नितीश

'किसी भी शर्त पर जमानत दे दो, मुझे जिन्दा रहने दो..', कोर्ट में शिक्षक भर्ती घोटाले के आरोपी पार्थ की गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -