'शरद पवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी पूरे महाराष्ट्र का दुर्भाग्य', मराठी एक्ट्रेस पर भड़के अजीत पवार
'शरद पवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी पूरे महाराष्ट्र का दुर्भाग्य', मराठी एक्ट्रेस पर भड़के अजीत पवार
Share:

मुंबई: मराठी एक्ट्रेस केतकी चिटले को राकांपा नेता शरद पवार को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ गया।  वही पुलिस द्वारा केतकी चिटले को गिरफ्तार किए जाने के मसले पर प्रदेश के डिप्टी सीएम अजीत पवार का बयान आया है। अजीत ने कहा है कि एक अनुभवी नेता के खिलाफ इस प्रकार के बयान दुर्भाग्यपूर्ण हैं। यह महाराष्ट्र का दुर्भाग्य है। 

मीडिया से चर्चा के दौरान अजीत ने कहा, "संविधान ने हमें अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अधिकार दिया है। किन्तु लोगों को यह ध्यान में रखना होगा कि वे जो बोल रहे हैं, उसका समाज पर क्या प्रभाव पड़ेगा।" राकांपा नेता ने कहा कि शरद पवार लगभग 60 वर्षों से राजनीति में हैं। उन्होंने कभी भी किसी के खिलाफ गैरजरूरी बयान नहीं दिए, जबकि स्वयं उनकी कई बार आलोचना हुई तथा उनके खिलाफ कई इल्जाम लगे।" इसी के साथ अजीत पवार ने चिटले को विकृत मानसिकता वाला करार दे दिया। 

बता दे कि इस मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने मराठी अभिनेत्री समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के तहत एनसीपी प्रमुख को लेकर कथित रूप से फेसबुक पर अपमानजनक पोस्ट के मामले में गिरफ्तारी हुई है और इनमें से एक आरोपी को छात्र बताया जा रहा है। सामने आने वाली खबर के मुताबिक मराठी फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री केतकी चिताले को नवी मुंबई से ठाणे पुलिस ने गिरफ्तार किया।

कौन हैं माणिक साहा? जो बनने जा रहे है त्रिपुरा के नए CM

उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान, बोले- भाजपा और जेडीयू नहीं है सबकुछ ठीक, बहुत जल्द उठाया जाएगा बड़ा कदम

बच्चे ने कर दिखाया कमाल! CM नीतीश के पास पहुंचा 12 वर्षीय मासूम, स्कूल और शिक्षकों की खोल डाली पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -