अजित पवार ने बताई शिंदे सरकार में शामिल होने की वजह, बोले- 'हमारे फैसले के पीछे कोई स्वार्थ नहीं'
अजित पवार ने बताई शिंदे सरकार में शामिल होने की वजह, बोले- 'हमारे फैसले के पीछे कोई स्वार्थ नहीं'
Share:

बीड: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और NCP नेता अजित पवार ने रविवार को कहा कि राजनीति में कोई भी स्थायी दोस्त या दुश्मन नहीं होता। मुंबई से तकरीबन 390 किलोमीटर दूर बीड में एक रैली को संबोधित करते हुए अजित पवार ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि पीएम नरेंद्र मोदी के करिश्मे से धर्मनिरपेक्ष विचारों पर चलने वाले महाराष्ट्र को फायदा होगा। इस के चलते अजित ने शिंदे सरकार में सम्मिलित होने की वजह भी बताई।

बता दें कि अजित पवार के चाचा एवं NCP प्रमुख शरद पवार ने दस दिन पहले बीड में एक रैली को संबोधित किया था। अजित पवार ने उनका एवं NCP के अन्य मंत्रियों का स्वागत करने के लिए शिवसेना और बीजेपी के स्थानीय नेताओं को धन्यवाद देते हुए कहा, "राजनीति में कोई भी स्थायी दोस्त या दुश्मन नहीं है। यह राजनीति है।" उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का करिश्मा पूरे देश में देखा जाता है तथा उम्मीद है कि धर्मनिरपेक्ष विचारों पर चलने वाले महाराष्ट्र को इस करिश्मे से फायदा होगा। हमारी उम्मीद है कि प्रधानमंत्री मोदी के करिश्मे से महाराष्ट्र को फायदा होगा तथा इसलिए हम सभी ने प्रदेश के लाभ के लिए (भाजपा-शिवसेना) सरकार में सम्मिलित होने का फैसला किया है। सरकार में सम्मिलित होने के हमारे फैसले के पीछे कोई स्वार्थ नहीं है। कुछ अटकलबाजी वाली बातों में रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है।

इस के चलते महाराष्ट्र के कृषि मंत्री धनंजय मुंडे ने शरद पवार को घेरा। उन्होंने कहा कि मैंने स्पष्ट कर दिया है कि आज की रैली सीनियर साहब (शरद पवार) की रैली का जवाब नहीं है बल्कि बीड के लोगों के प्रति जवाबदेही की रैली है। बीड ने हमेशा साहेब का सम्मान किया है किन्तु साहेब ने बीड को क्या दिया, यह अभी भी एक सवाल है। लेकिन मैं गर्व से कह सकता हूं कि अजित दादा ने आवश्यकता पड़ने पर हमें बहुत कुछ दिया है।' उन्होंने कहा कि यदि अजित दादा की तुलना किसी फिल्मी सितारे से की जाए तो मैं अवश्य कहूंगा कि अजित पवार पर यह डायलॉग फिट बैठता है कि "जो मैं बोलता हूं वो मैं करके दिखाता हूं, और जो मैं नहीं बोलता वो तो बिल्कुल करता हूं। आज की रैली जिले की पहचान और सम्मान के साथ-साथ सूखाग्रस्त जिले से मुक्ति के लिए है। 

कांग्रेस का आरोप- भाजपा सरकार के दौरान कोरोना महामारी में हुई थी गड़बड़ी, सिद्धारमैया सरकार ने बिठाई जांच

कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम को कोर्ट ने दी फ्रांस-UK जाने की अनुमति, घोटालों के 4 मामलों में हैं आरोपी

'450 रुपए में सिलेंडर, राखी के लिए अतिरिक्त रुपए..', मध्य प्रदेश की बहनों को सीएम शिवराज ने दी बड़ी सौगातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -