अजित खेमे के नेता को मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा
अजित खेमे के नेता को मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री एवं अजित खेमे के नेता छगन भुजबल को जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी उनके कार्यालय में कॉल करके दी गई। धमकी देने वाले व्यक्ति ने भुजबल के ऑफिस में कॉल करके बोला कि उसे भुजबल को मारने का ऑर्डर मिला है। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति प्रशांत पाटिल को गिरफ्तार किया है। 

कहा जा रहा है कि भुजबल के ऑफिस में उपस्थित पीए ने फोन को रिसीव किया था। इस के चलते धमकी देने वाले व्यक्ति ने कहा कि उसे भुजबल को जान से मारने का आर्डर मिला है। भुजबल के कार्यालय की तरफ से मिली शिकायत पर अपराध शाखा ने तहकीकात आरम्भ की। तत्पश्चात, पुलिस ने प्रशांत पाटिल को महाड, पुणे से गिरफ्तार किया गया है। कहा जा रहा है कि अपराधी कोल्हापुर का रहने वाला है। उसने नाशिक से पुणे जाते वक्त भुजबल के दफ्तर में कॉल करके धमकी दी थी। पुलिस ने बताया, जब उसने कॉल किया, तब वह शराब के नशे में था।  

वहीं, भुजबल और उनके दफ्तर की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। DCP अमोल जेंडे ने प्रशांत पाटिल की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। 2 जुलाई को NCP नेता अजित पवार अपने चाचा शरद पवार से बगावत कर महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार में उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। इस के चलते उनके साथ छगन भुजबल सहित 8 विधायकों ने मंत्रिपद की शपथ ली। फिर अजित पवार और शरद पवार के बीच NCP को लेकर जंग छिड़ गई है। दोनों पक्षों ने स्वयं को असली NCP बताते हुए चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है। अजित पवार का दावा है कि उनके पास 53 में से NCP के 40 विधायकों का समर्थन है। 

भारी बारिश बहाकर ले गई सबकुछ, लेकिन 'महादेव' के चमत्कार ने किया सबको हैरान, जल प्रलय में भी खड़ा रहा 300 साल पुराना मंदिर

बंगाल हिंसा के खौफ से पलायन कर असम पहुंचे 133 लोग, सीएम हिमंता सरमा ने दी शरण

'सुंदर थी सीता, इसलिए उनके पीछे पागल थे राम और रावण..', कांग्रेस मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के ये कैसे बोल ? Video वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -