WTC Final: अगरकर और पार्थिव की बड़ी भविष्यवाणी, बताया कौनसा बल्लेबाज़ बनाएगा सबसे अधिक रन

Jun 08 2021 03:53 PM
WTC Final: अगरकर और पार्थिव की बड़ी भविष्यवाणी, बताया कौनसा बल्लेबाज़ बनाएगा सबसे अधिक रन

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर अजीत अगरकर और पार्थिव पटेल ने न्यूजीलैंड के​ खिलाफ ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले को लेकर बड़ा दावा किया है. पार्थिव पटेल ने इस मैच में चेतेश्वर पुजारा के रोल को महत्वपूर्ण करार देते हुए उम्मीद जताई है कि टीम इंडिया का तीसरे नंबर का यह बल्लेबाज इस ऐतिहासिक मुकाबले में सबसे अधिक रन बनाने में कामयाब रहेगा.

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से साउथम्पटन में ICC WTC फाइनल खेला जाएगा और पार्थिव पटेल को लगता है कि बैटिंग में पुजारा और गेंदबाजी में मोहम्मद शमी टीम इंडिया के लिए अहम साबित होंगे।  पार्थिव पटेल ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यकम 'क्रिकेट कनेक्टेड' में कहा कि, ' भारत को यदि इस मैच में जीत हासिल करनी है तो उसे पुजारा को नंबर 3 पर बनाए रखना होगा. यदि वो इस मैच में 3-4 घंटे तक क्रीज पर टिके रहता है तो भारत काफी अच्छी स्थिति में होगा.

वहीं टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने कहा कि, 'ये कहना कठिन है कि मैच कौन जीतेगा, किन्तु न्यूजीलैंड इस मैच में दावेदार के रूप में शुरुआत करेगा. जहां तक सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज की बात है तो मैं विराट कोहली का नाम लूंगा.'

सुनील छेत्री ने तोड़ा स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी का रिकाॅर्ड, बने सबसे ज्यादा गोल करने वाले दूसरे खिलाड़ी

टीम इंडिया के श्रीलंका दौरे की तारीखें घोषित, राहुल द्रविड़ होंगे मुख्य कोच

फ्रेंच ओपन में नहीं खेलेंगे रोजर फेडरर, बताई ये वजह