दो साल के बाद टेस्ट में शतक लगाने के बाद भावुक हो गया था यह बल्लेबाज
दो साल के बाद टेस्ट में शतक लगाने के बाद भावुक हो गया था यह बल्लेबाज
Share:

नई दिल्लीः टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे टेस्ट मैच में शतक लगाने के बाद भावुक हो गए थे। रहाणे ने दो साल बाद वेस्‍टइंडीज के खिलाफ एंटीगा टेस्‍ट में शतकीय पारी खेली थी। रहाणे ने कहा कि दो साल के सूखे के बाद 10वां टेस्ट शतक जड़ना विशेष था और वह एंटीगा में ऐसा करने के बाद थोड़े भावुक हो गए थे. रहाणे ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में 81 और 102 रन की मैच विजयी पारियां खेलीं जिससे भारत ने एंटीगा में 381 रन के बड़े अंतर से जीत हासिल की।

रहाणे ने मीडिया से कहा, ‘मुझे लगता है कि 10वां शतक सचमुच काफी विशेष था. मैं किसी विशेष जश्न के बारे में नहीं सोच रहा था, यह अपने आप हुआ. मैं थोड़ा भावुक हो गया था.’ टेस्ट सीरीज से पहले रहाणे की फॉर्म पर काफी बहस चल रही थी लेकिन भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान ने अपने आलोचकों को चुप करा दिया। अजिंक्य रहाणे ने बताया कि, ‘यह 10वां शतक जड़ने में मुझे दो साल लगे।

जैसा कि मैंने कहा कि प्रक्रिया हमेशा ही मेरे लिए काफी मायने रखती है. हर सीरीज से पहले तैयारी काफी अहम होती है. वास्तव में मैं पूरे दो वर्षों से ऐसा कर रहा था इसलिए यह 10वां शतक सचमुच काफी अहम था.’ भारत ने पहली पारी में 25 रन तक तीन विकेट गंवा दिए थे तब रहाणे बल्लेबाजी करने उतरे और इस बल्लेबाज ने इसे टीम के लिए विशेष करने के मौके के रूप में देखा।

सहवाग ने अपने और धोनी के रिश्ते पर किया बड़ा खुलासा

सहवाग ने ओलिंपिक और राष्ट्रमंडल खेल को क्रिकेट सीरीज से बड़ा बताया

बिहार में खेला गया अनोखा क्रिकेट मैच, धोती-कुर्ते में नज़र आए खिलाड़ी, संस्कृत में हुई कमेंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -