कैवानी ने मैन यूडीटी को एक और आयाम दिया: रैशफोर्ड
कैवानी ने मैन यूडीटी को एक और आयाम दिया: रैशफोर्ड
Share:

मैनचेस्टर: मैनचेस्टर युनाइटेड ने शनिवार को लीसेस्टर सिटी के खिलाफ 2-2 ड्रा खेला। लीसेस्टर के खिलाफ मैच में रश्फोर्ड ने युनाइटेड के लिए पहला गोल किया था और दूसरा ब्रूनो फर्नांडिस ने दर्ज किया था। मैनचेस्टर युनाइटेड के स्ट्राइकर मार्कस रश्फोर्ड का मानना है कि एडिनसन कैवानी क्लब के लिए एक और आयाम लाता है।

Rashford MUTV कहा, "वह एक शीर्ष खिलाड़ी है, वह गुणों के बहुत सारे है और मुझे लगता है कि वह हमें एक और आयाम है कि क्या हम पहले से ही टीम में है के लिए अलग है। यह उसके साथ खेलने के लिए और उसे स्कोरिंग और सहायता देखने के लिए अच्छा है किसी भी आगे के लिए महत्वपूर्ण है और हम हमारे बीच रखने की जरूरत है कि हम क्या कर रहा है. "उन्होंने आगे कहा, "यह चेंजिंग रूम में नुकसान की तरह लगता है। मुझे लगता है कि हम इस खेल को जीतने के हकदार थे और हम इस खेल को जीतने की संभावना थी, लेकिन हम काफी लाइन पर नहीं मिला। अब हम सिर्फ ठीक है और अगले एक में फिर से जाने की जरूरत है।

युनाइटेड को फिलहाल 14 मैचों से 27 अंकों के साथ 2020-21 प्रीमियर लीग स्टैंडिंग में चौथे स्थान पर रखा गया है। पक्ष अगले मंगलवार को भेड़ियों पर ले जाएगा।

डोपिंग के लिए NADA ने लगाया बॉक्सर निशु पर चार साल का प्रतिबंध

मशहूर पहलवान ल्यूक हार्पर का निधन

बोस्टन केल्टिक्स के दिग्गज के.सी. जॉन का हुआ देहांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -