अपनी अगली फिल्म में इस किरदार में नज़र आ सकते है अभिनेता विक्रम

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर विक्रम को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं अभिनेता विक्रम, जिन्हें आखिरी बार एक्शन-थ्रिलर फिल्म कदरम कोंडन में देखा गया था, वहीं उन्हें अगली फिल्म में कोबरा का अभिनय करते दिखाया जाने वाला है, जो अरुलनिथि स्टारर डेमोंटे कॉलोनी द्वारा निर्देशित है और नयनतारा स्टारर इमायका नोडिगीर निर्देशक अजय ज्ञानमुथु.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोबरा एक एक्शन और एंटरटेनर फिल्म है जिसमें श्रीनिधि शेट्टी, इरफान पठान, मिरनलिनी रवि और सरजानो खालिद भी हैं और यह संयुक्त रूप से 7 स्क्रीन स्टूडियो ललित कुमार और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित है. फिल्म की शूटिंग रूस में हो रही थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण, शूटिंग अनिश्चित काल के लिए रद्द कर दी गई.

जानकारी के लिए हम बता दें कि हाल ही में, अफवाहें थीं कि कोरोनावायरस महामारी के कारण और उत्पादकों के लिए भारी नुकसान के कारण, कोबरा टीम चेन्नई में शेष रूस के दृश्यों को ग्रीन मैट सेटअप के साथ शूट करने की योजना बना रही है. हालांकि, जब एक नेता ने ट्विटर पर इस बारे में पूछा, तो अजय ज्ञानमुथु ने अफवाह को खारिज करते हुए तुरंत "नहीं संभव नहीं" जवाब दिया.

राइमा सेन का ये अंदाज फैंस को आ रहा हैं काफी पसंद

ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस में नजर आई एक्ट्रेस प्रियंका

सयंतिका के इस लुक के दीवाने हुए फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -