दान देने वालों को पीएम मोदी ने कहा शुक्रिया
दान देने वालों को पीएम मोदी ने कहा शुक्रिया
Share:

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से लड़ रहा है सभी को कोरोना के खिलाफ अपने घरों में कैद देखा जा रहा है. ऐसे में बॉलीवुड की महान गायिका लता मंगेशकर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आलिया भट्ट विकी कौशल समेत अनेक कलाकारों ने देश में कोरोनावायरस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए प्रयास किया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह लोग लगातार चंदा दे रहे हैं और गरीबों की मदद के लिए लगे हुए हैं. इस लिस्ट में अब तक कई स्टार्स शामिल हुए हैं और सभी की तारीफें अब तक पीएम मोदी ने भी की है.

अब तक कई स्टार्स पीएम राहत कोष में पैसे दे चुके हैं और इस लिस्ट में अक्षय कुमार नाना पाटेकर अजय देवगन शिल्पा शेट्टी कार्तिक आर्यन का नाम भी शामिल है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने अजय देवगन नाना पाटेकर पाटेकर शिल्पा शेट्टी कार्तिक आर्यन रैपर बादशाह रणवीर शौरी और गुरु रंधावा को टैग करते हुए शुक्रिया कह दिया है.

जी हाँ, हाल ही में नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके लिखा है, 'देश में सितारे अहम भूमिका निभा रहे हैं विनाशक जागरूकता फैलाने में अहम किरदार निभा रहे हैं. पीएम में योगदान भी दे रहे हैं.' आप सभी को यह भी बता दें कि इस समय पीएम नरेंद्र मोदी ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बेटी के बाद पिता सैफ ने भी किया दान, करीना ने शेयर की पोस्ट

सारा अली खान को हुई गरीबो की चिंता, मदद के लिए बढ़ाया हाथ

अक्षय, सलमान के बाद आलिया भट्ट ने पीएम केयर फंड में किया दान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -