‘Thank God’ फिल्म में धमाल मचाएंगे अजय, सिद्धार्थ और रकुल प्रीत सिंह
‘Thank God’ फिल्म में धमाल मचाएंगे अजय, सिद्धार्थ और रकुल प्रीत सिंह
Share:

बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर-प्रोड्यूसर इंद्र कुमार और भूषण कुमार अपनी नयी फिल्म के लिए तैयार हैं। जी दरअसल इन दोनों की नई फिल्म बड़ी ही बेहतरीन होने वाली है। खबरों के मुताबिक इस नयी फिल्म में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह दिखाई देने वाले हैं। वहीँ इस नयी फिल्म के नाम के बारे में बात करें तो वह ‘थैंक गॉड’ है। आप जानते ही होंगे इस फिल्म के साथ रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन दूसरी बार साथ में काम करते नजर आएंगे।

वहीँ अजय और सिद्धार्थ के बारे में बात करें तो दोनों इस फिल्म में पहली बार साथ काम करते नजर आएंगे। इस फिल्म को इसी महीने यानि 21 जनवरी 2021 से शूट किया जाने वाला है। वैसे इस फिल्म को एक कॉमेडी फिल्म बताया जा रहा है। खबर है कि यह फिल्म एक पारिवारिक फिल्म होने वाली है और इसे देककर सभी को बड़ा मजा आने वाला है।

हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार ने कहा कि, “हम शूटिंग शुरू करने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और आखिरकार हम 21 जनवरी को शुरू करेंगे, ‘थैंक गॉड!’। यह एक संदेश के साथ जीवन की कॉमेडी का एक मनोरंजक टुकड़ा है और मैं अजय देवगन के साथ फिर से काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं, जिन्हें मैं इतने सालों से जानता हूं कि सिद्धार्थ और रकुल भी शामिल होने के लिए खुश हैं। भूषण कुमार और टी-सीरीज टीम के साथ, उम्मीद है कि यह सब ठीक हो जाएगा क्योंकि हमने सभी सावधानियों को पूरा कर लिया है! एक बेहतरीन 2021 की उम्मीद है।' वैसे अब यह देखना होगा कि इस फिल्म को कब रिलीज किया जाता है।

दूरसंचार विभाग ने 1 मार्च 2021 को शुरू होने वाली स्पेक्ट्रम नीलामी के लिए आमंत्रित किए आवेदन

Ind Vs Aus: सिडनी टेस्ट के पहले ही दिन पंत ने टपकाए दो कैच, सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

काले हिरण के बाड़े में घुस आए आवारा कुत्ते, सदमें से 4 की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -