अजय-करन के दंगल से काजोल शॉक्ड
अजय-करन के दंगल से काजोल शॉक्ड
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'शिवाय' व करन की फिल्म ए दिल है मुश्किल के पंगों के बारे में तो आप जानते ही होंगे. व सुनने में आया है कि बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने एक ऑडियो टेप ट्विटर पर जारी कर इस बात का खुलासा किया है कि फिल्ममेकर करण जौहर ने अपनी फिल्म 'एे दिल है मुश्किल' के बारे में अच्छे रिव्यू देने के लिए केआरके को 25 लाख रुपये दिए हैं।  

अजय देवगन ने ट्विटर पर इस ऑडियो क्लि‍प को शेयर करते हुए ट्वीट किया है, व देखा जाए तो अपने इस विवाद से जहां करण जौहर अजीब सी स्थिति में आ गए हैं, वहीं अजय देवगन की पत्नी और करण जौहर की दोस्त काजोल भी काफी हैरान हैं। इस विवाद पर काजोल ने ट्वीट किया है कि वो ‘शॉक्ड’ हैं। काजोल का शॉक्ड होना लाज़मी भी है क्योंकि उनकी और करण जौहर की दोस्ती पूरी इंडस्ट्री में काफी मशहूर है। काजोल करण की कई फिल्मों की हीरोइन रह चुकी हैं। यहां तक कि वो उन्हें इतना लकी मानते हैं कि अपनी दूसरी फिल्मों में उनसे कैमियो तक करवाया। जब ऐसा दोस्त और अपना पति आमने सामने हो तो काजोल को झटका तो लगेगा ही।

आपको बता दें कि इस ऑडियो में कमाल आर ख़ान और शिवाय फिल्म के को-प्रॉड्यूसर कुमार मंगत के बीच की बातचीत है। जिसमें कुमार मंगत अजय देवगन से कह रहे हैं कि वो ट्विटर पर अजय देवगन की फिल्म शिवाय को बदनाम क्यों कर रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वो करण जौहर की फिल्मों के बारे में तो अच्छा-अच्छा बोलते हैं। जिसके जवाब में कमाल आर ख़ान कहने लगे कि करण जौहर ने उन्हें अपनी फिल्मों को अच्छा कहने के लिए 25 लाख रूपये दिये थे। साथ में उन्होंने शिकायती लहज़े में ये भी कहा कि अजय देवगन ने उनके जन्मदिन पर बधाई देने वाले मैसेज का जवाब भी नहीं दिया। कहीं ऐसा तो नहीं, कि कमाल आर ख़ान अजय देवगन की फिल्म के बारे में उल्टा सीधा बोलकर इसी बात की खींज निकाल रहे हैं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -