'शिवाय' के इस कीर्तिमान पर है संशय....
'शिवाय' के इस कीर्तिमान पर है संशय....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन की आने वाली फिल्म शिवाय का जिस प्रकार से दूसरा नया टीजर पोस्टर रिलीज हुआ था. व उसे काफी पसंद भी किया गया था. अभी सुनने में आया है कि जिस प्रकार से पूर्व में हमे इस फिल्म के जारी किये गए पोस्टरों में अजय देवगन व सायरा बानो की कार्बन कापी नजर आने वाली शाहीन की बेटी सायशा सहगल के पोस्टर नजर आ चुके है| फिल्म का शानदार ट्रेलर भी इंदौर में लॉन्च हो चूका है जिसे की काफी पसन्द किया जा रहा है. तथा अब खबर है कि अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुए अभी दस दिन भी नहीं हुए और उसे यूट्यूब पर एक करोड़ 47 लाख लोगों ने देख लिया है।

क्या वाकई इस ट्रेलर को इतने दर्शक मिल चुके हैं या इसमें कुछ गड़बड़ है? फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों यह सवाल खूब चर्चाओ का विषय बना हुआ है. असल में अभी तक 100 करोड़ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर ही अंगुलियां उठती थीं परंतु पिछले कुछ समय से निर्माता-निर्देशकों ने यूट्यूब पर दिखने वाले अपने ट्रेलर को भी पब्लिसिटी का हथकंडा बना लिया है। दूसरे-तीसरे दिन ही उनका प्रचार करने वाले रिलीज जारी करते हैं कि फिल्म को 25 लाख लोगों ने देखा या 50 लाख लोगों ने देखा। अजय के मामले में कहा गया कि उनकी फिल्म के ट्रेलर ने व्यू के नए कीर्तिमान बना दिए हैं।

मगर इस दावे को संशय की निगाहों से देखा जा रहा है। खबर आ  रही है कि एक अंतरराष्ट्रीय एजेंसी दावे को गलत बताते हुए कह रही है कि नंबरों को बढ़ा-चढ़ा कर दिखाया जा रहा है। आपको बता दे की अजय देवगन की इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बुल्गारिया की बर्फीली वादियों में हुई है. बतौर निर्देशक अजय की यह दूसरी फिल्म है. अजय देवगन शिवाय के निर्देशक और नायक दोनों हैं। उन्होंने यह फिल्म सबसे पहले इरोज इंटरनेशनल स्टूडियो के साथ शुरू की थी। अजय की यह फिल्म जो की दीवाली पर रिलीज होने वाली हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -