मेरी फिल्म सच्ची घटना से प्रेरित....
मेरी फिल्म सच्ची घटना से प्रेरित....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन की आने वाली फिल्म शिवाय का जिस प्रकार से दूसरा नया टीजर पोस्टर रिलीज हुआ था. व उसे काफी पसंद भी किया गया था. अभी सुनने में आया है कि जिस प्रकार से पूर्व में हमे इस फिल्म के जारी किये गए पोस्टरों में अजय देवगन व सायरा बानो की कार्बन कापी नजर आने वाली शाहीन की बेटी सायशा सहगल के पोस्टर नजर आ चुके है| व बता दे कि शिवाय का एक और भी पोस्टर नजर आया था जिसमे कि हमे फिल्म की हिरोइन एरिका नजर आई थी.

अब अजय देवगन की फिल्म शिवाय के बारे में पता चला है कि शिवाय का ट्रेलर पूर्व में 7 अगस्त को माँ अहिल्या कि नगरी इंदौर में रिलीज हो गया है. तथा फिल्म के विषय में अजय काफी प्रसन्न है व उन्होंने कहा है कि शिवाय एक असली घटना से प्रेरित फिल्म है. इसका खुलासा खुद अभिनेता अजय देवगन ने किया है। फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान अजय ने कहा- ''ये एक इमोशनल ड्रामा है। दरअसल, हमने एक लेख पढ़ा था, जो असल जिंदगी में हुआ था. 

उसने हम लोगों पर काफी असर डाला था। ये पिक्चर इसी विचार पर बनी है। उसको फॉलो नहीं किया गया, लेकिन वो हमारी प्रेरणा थी। बता दे की अजय की शिवाय इसी साल दीवाली पर रिलीज होने वाली है. आपको बता दे कि इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म से पोलैंड की अभिनेत्री एरिका बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखेंगी. तथा देखना होगा की अभिनेता अजय देवगन के साथ में पोलैंड की इस खूबसूरत बाला एरिका को लोग स्वीकारते है या नहीं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -