पिता की फिल्म का ट्रेलर देख बेटी भी बोली 'पापा तुस्सी ग्रेट हो'
पिता की फिल्म का ट्रेलर देख बेटी भी बोली 'पापा तुस्सी ग्रेट हो'
Share:
style="text-align: justify;">बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन की आने वाली फिल्म शिवाय का जिस प्रकार से दूसरा नया टीजर पोस्टर रिलीज हुआ था. व उसे काफी पसंद भी किया गया था. अभी सुनने में आया है कि जिस प्रकार से पूर्व में हमे इस फिल्म के जारी किये गए पोस्टरों में अजय देवगन व सायरा बानो की कार्बन कापी नजर आने वाली शाहीन की बेटी सायशा सहगल के पोस्टर नजर आ चुके है| व बता दे कि शिवाय का एक और भी पोस्टर नजर आया था जिसमे कि हमे फिल्म की हिरोइन एरिका नजर आई थी.
 
अब अजय देवगन की फिल्म शिवाय के बारे में पता चला है कि शिवाय का ट्रेलर 7 अगस्त को माँ अहिल्या कि नगरी इंदौर में रिलीज होने वाला है तथा सुनने में आया है कि अजय की बेटी नीसा ने जब फिल्म का यह ट्रेलर देखा तो उन्हें काफी पसंद आया. बता दे की अजय ने अपनी फैमेली के लिए अपनी फिल्म का यह स्पेशल स्क्रीनिग अरेंज किया था. व बेटी की इस प्रतिक्रिया के बाद अजय काफी खुश है. तथा उनका उत्साह काफी बढ़ गया है.
 
बता दे की अजय की शिवाय इसी साल दीवाली पर रिलीज होने वाली है. आपको बता दे कि इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म से पोलैंड की अभिनेत्री एरिका बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखेंगी. तथा देखना होगा की अभिनेता अजय देवगन के साथ में पोलैंड की इस खूबसूरत बाला एरिका को लोग स्वीकारते है या नहीं.
 
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -