तिहाड़ जेल में कैद छोटा राजन को हुआ कोरोना, शहाबुद्दीन भी हो चुका है संक्रमित
तिहाड़ जेल में कैद छोटा राजन को हुआ कोरोना, शहाबुद्दीन भी हो चुका है संक्रमित
Share:

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना का प्रकोप जारी है। इस बीच तिहाड़ जेल में बंद कैदियों में भी संक्रमण मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तिहाड़ में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जेल प्रशासन के अनुसार, फिलहाल उसका जेल के अस्पताल में उपचार चल रहा है। उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि कोरोना के सिम्प्टंस पाए जाने के बाद छोटा राजन का कोरोना टेस्ट किया गया था। छोटा राजन के पॉजिटिव पाए जाने के बाद वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों को कोरोना टेस्ट करवाने और होम क्वारंटाइन में जाने को कहा गया है। इससे पहले तिहाड़ जेल में कैद बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन की कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जानकारी के अनुसार, मंगलवार रात को हालत खराब होने पर पूर्व सांसद को DDU अस्‍पताल में एडमिट करवाया गया था।

बता दें कि देश में हर दिन नए कोविड -19 मामलों और मौतों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। शनिवार को स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक, बीते 24 घंटों में कुल 3,46,786 कोविड मामले सामने आए और 2,624 मौतें हुईं, जो देश में अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। भारत में एक्टिव केस शनिवार को 1,89,544 हो गये।

रिलायंस 26 अप्रैल को लॉन्च करेगी 442 करोड़ रुपये का ओएफएस

अनिल देशमुख के खिलाफ FIR दर्ज होने पर संजय राउत ने कही यह बात

चिदंबरम का मोदी सरकार पर हमला, कहा- वैक्सीन की कमी न होने का दावा झूठा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -