अजय देवगन का खुलासा, बेटे को पसंद नहीं है फिल्मों में यह चीज
अजय देवगन का खुलासा, बेटे को पसंद नहीं है फिल्मों में यह चीज
Share:

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन अपनी अगली फिल्म के साथ आ चुके हैं. आपसे यहां हम बात कर रहे हैं फिल्म दे दे प्यार दे की जो कि अजा सिनेमाघरों में आ चुकी है. लग रहा है कि सिंघम अजय देवगन इस वक्त कॉमेडी और रोमांस के मूड में आ चुके हैं और तभी तो वो इन दिनों बैक टू बैक ऐसी ही फिल्में किए जा रहे हैं. इससे पहले वे टोटल धमाल में दिखें थे. 

आपको बता दें कि बीते दिनों ही वो कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल में नजर आए थे और इसी के बाद अब वो दे दे प्यार दे के जरिए बड़े पर्दे पर फैंस को गुदगुदाने आए हैं. वहीं फिल्म की पूरी स्टारकास्ट इस फिल्म का प्रमोशन बीते कई दिनों से कर रही है. इस फिल्म में अजय दो एक्ट्रेस तब्बू और रकुलप्रीत सिंह के साथ नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि फिल्म में तब्बू अजय की वाइफ हैं तो वहीं रकुल उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में हैं और दे दे प्यार दे में अजय 50 साल के डिवोर्सी शख्स के रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं हाल ही में जब अजय से पूछा गया था कि जब उनके बच्चे उनकी फिल्में देखते हैं तो क्या कहते हैं. इस पर अजय का कहना था कि उनका बेटा युग यह कहता है कि उन्हें डांस नहीं करना चाहिए. इसके साथ ही अजय ने ये भी कहा कि, 'दे दे प्यार दे' के गाने 'मुखड़ा वेखके' को हमने पूरा किया तो डायरेक्टर और म्यूजिक डायरेक्टर समेत सभी ने उसे फाइनल कर दिया था. फ़िलहाल अनुमान लगया जा रहा है कि पहले दिन फिल्म 11 से 12 करोड़ रु कमा सकती है. 

प्रस्तुति से पहले हनुमान चालीसा पढ़ते हैं पंकज उधास, जानिए कुछ बातें दिलचस्प और ख़ास

 

 

कैटरीना ने किया कुछ ऐसा, सलमान खान भी हो जाएंगे लट्टू

देर रात यहां नजर आए अर्जुन, मलाइका को भीड़ ने घेरा तो...

Zinda Song : अलग-अलग अंदाज़ में नज़र आये 'भारत', आउट हुआ नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -