समंदर किनारे ब्लू ड्रेस में कातिलाना नजर आईं काजोल की बेटी
समंदर किनारे ब्लू ड्रेस में कातिलाना नजर आईं काजोल की बेटी
Share:

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन इन दिनों अपनी नयी-नयी तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल इन दिनों वह अपने अंदाज से सभी को दीवाना बना रहीं हैं। न्यासा इस समय यूरोप में हैं और यहाँ अपने दोस्तों के साथ छुट्टी बिता रहीं हैं। वहीं से वह हर दिन अपनी नयी-नयी तस्वीरों को शेयर भी कर रहीं हैं। आपको बता दें कि अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर न्यासा के एक अच्छे दोस्त ओरहान अवतरमणि द्वारा पोस्ट की गई नवीनतम वीडियो क्लिप में, स्टार किड को मायकोनोस में लिटिल वेनिस के समुद्र तटों पर सूर्यास्त के खाने का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहीं हैं। वहीं स्पष्ट तस्वीर में न्यासा को उनके खाने की मेज से समुद्र की ओर देखते हुए दिखाया गया है। आप देख सकते हैं ओरहान ने इसके कैप्शन में लिखा, "स्पेगेटी डिनर w/ my best @nysadevgan & the best view now।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nysa devgan ???? (@princess_nysa_devgan)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

वैसे ओरहान ने तस्वीरों का एक और सेट अपलोड किया जिसमें न्यासा को नीले रंग का सूट पहने देखा जा सकता है। इसमें से एक ग्रीस की सड़कों पर अपने दोस्तों के साथ उनकी ग्रुप फोटो है। वैसे न्यासा देवगन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई वीडियो भी शेयर किए हैं जिसमें स्टार किड को मायकोनोस में पार्टी करते देखा जा सकता है। जी हाँ और अपनी छुट्टियों के शुरुआती भाग के दौरान, न्यासा एम्स्टर्डम गई, जहां उन्होंने जाह्नवी कपूर और वरुण धवन के साथ मुलाकात की। वह दोनों बवाल के शूट के लिए अपना शेड्यूल वहीं पूरा कर रहे थे।

ऐसे में न्यासा ने उन दोनों के साथ समय बिताया। वैसे न्यासा बॉलीवुड स्टार्स अजय देवगन और काजोल की सबसे बड़ी बेटी हैं और स्टार किड फिलहाल स्विट्जरलैंड के ग्लियोन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रहीं हैं। खबरें है जल्द वह बॉलीवुड में एंट्री लेंगी।

'अगर रणवीर सिंह एक लड़की होते...', एक्टर का नया फोटोशूट देख बोलीं मिमी चक्रवर्ती

उर्वशी ने पहनी ऐसी ड्रेस...दिख गया सब कुछ

ट्रेलर लॉन्च पर चप्पल में ही पहुंच गए विजय, इस एक्टर ने उड़ाई खिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -