बेटी हुई थी सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार, एक साल बाद अजय देवगन ने तोड़ी छुपी
बेटी हुई थी सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार, एक साल बाद अजय देवगन ने तोड़ी छुपी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन अक्सर ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हैं. कई बार अजय देवगन ने तो अपने बच्चों को ट्रोल किए जाने को लेकर भी गुस्सा जाहिर किया है. हाल ही में अजय देवगन ने एक बार फिर से उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया, जिन्होंने करीब एक वर्ष पहले उनकी बेटी नायसा को ट्रोल किया था. जी हां, अजय देवगन ने ट्रोलर्स को एक साल बाद लताड़ा हैं.

दरसअल, करीब एक साल पहले अजय देवगन के पिता वीरु देवगन का देहांत हो गया था, तब उनकी बेटी नायसा की एक तस्वीर आई थी और वो एक सैलून की तस्वीर थी. इस सैलून में नायसा हैयर कट करवा रही थी, जिस पर लोगों ने दादा के देहांत होने के एक दिन बाद हैयर कट या वॉश करवाने पर नायसा की आलोचना की थी. अब अजय देवगन ने इस बात का जवाब दिया है.

अजय देवगन ने अब बताया है कि उस दौरान बच्चे काफी रो रहे थे और पिता के निधन के एक दिन बाद उन्होंने ही बेटी को बाहर भेज दिया था ताकि उनका मूड थोड़ा ठीक हो जाए. इस बात पर उनकी बेटी ने बाहर जाने से मना कर दिया था, लेकि उन्होंने उसे जबरदस्ती बाहर भेजा. उसके बाद नायसा एक सैलून चली गईं, जहां उन्होंने हेयरकट या वॉश करवा लिए. अब अजय देवगन ने इस पर नायसा को ट्रोल करना गलत बताया है.

अजय देवगन ने आगे कहा है की, 'फोटोग्राफर्स सैलून में घुस गए और सवाल करने लगे. क्या यह उनका अधिकार है? मैंने उसे इसलिए भेजा ताकि उन्हें ठीक लगे. यह बहुत गलत है. वो घर आई तब तक फोटो फैल चुकी थीं और वो बहुत परेशान थीं. ' आपके बता दें कि इससे पहले भी अभिनेता ने कहा था कि लोग उन पर आरोप लगाए, लेकिन उनकी बच्चों को ट्रोल ना करें.  

इस हसीना ने शेयर की न्यूड तस्वीरें, जिसे देख फैंस के छूटे पसीने

बिकनी पहन अपने सेक्सी लुक का जलवा बिखेर रही यह हॉट मॉडल

क्रिसमस को बनाने और भी ख़ास आ रही है ब्लॉकबस्टर हिट लुका टू गणगंधरवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -