कलाकार को स्टारडम के पीछे नहीं भागना चाहिए, अजय देवगन
कलाकार को स्टारडम के पीछे नहीं भागना चाहिए, अजय देवगन
Share:

बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' जिसमे हमे अभिनेता अजय देवगन भी नजर आ रहे है. अभिनेता अजय देवगन के अलावा इस फिल्म में हमे और भी बहुत से कलाकार अपनी कॉमेडी शैली के चलते नजर आएँगे. तथा इस फिल्म के चलते पूर्व में फिल्म की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने भी अपनी इस फिल्म के बारे में चर्चा करने के साथ ही इंस्टा पर एक तस्वीर भी शेयर की थी.

जहां अजय देवगन, अरशद वरसी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर और कुणाल खेमु असली बिंदु के पोस्टर से गले लगते हुए दिखाई दे रहे है और बेचारी परिणीति साइड में अकेले खड़ी सोच रही है की ये लोग क्या कर रहे हैं. Hahaha! फिल्म के लिए परिणीति काफी प्रसन्न है. अब फिल्म के अभिनेता अजय देवगन ने भी अपने एक बयान में कुछ दोहराया है. फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने कहा कि अभिनेता-अभिनेत्री बनने की इच्छा रखने वाले लोगों को स्टारडम के पीछे नहीं भागना चाहिए बल्कि उनमें अपनी एक्टिंग के प्रति एक जुनून होना चाहिए.

अजय ने कहा, ‘‘हम जब भी छोटे शहरों में जाते हैं और वहां के लोगों से बात करते हैं, वे कहते हैं कि वे बचपन से एक्टिंग करना चाहते थे और पूछते हैं कि वे ऐसा कैसे कर सकते हैं. लेकिन मैं उनसे पूछता हूं, ‘आप स्टार बनना चाहते हैं या अभिनेता?’ ’’अभिनेता ने कहा, ‘‘कुछ लोग कहते हैं कि वे स्टार बनना चाहते हैं और मुझे लगता है कि वे कुछ नहीं कर सकते. अगर आपको एक्टिंग में रूचि है तो आपको यह सीखना होगा. तभी आप एक स्टार बन पाएंगे.’’ अभी तो अजय देवगन रोहित शेट्टी की फिल्म की शूटिंग के चलते व्यस्त है. इसके पहले भी अजय देवगन की फिल्म शिवाय हम देख चुके है.

तो शुरू हुई अजय की अगली फिल्म, काजोल ने किया महूरत

इन वजह से रोहित शेट्टी ने की अजय और अक्षय की तारीफ़

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -