होशियार-खबरदार, लो आ ही गए 'सूबेदार तानाजी मालुसरे'
होशियार-खबरदार, लो आ ही गए 'सूबेदार तानाजी मालुसरे'
Share:

अभिनेता अजय देवगन जो के एक बार फिर से अपनी नई फिल्म के चलते सुर्खियों में बन आए है. आप कही उनकी फिल्म 'बादशाहो' के बारे में तो नहीं समझ रहे, नहीं जनाब हम बात कर रहे है उनकी एक और बहुचर्चित फिल्म 'सूबेदार तानाजी मालुसरे' के बारे में जिसका एक शानदार पोस्टर भी सभी के सामने आ चूका है जिसको देखकर आपको अंदाजा ही नहीं होगा की यह हमारे अजय देवगन साहब ही है, लेकीन वह सच में अजय जी ही है. वैसे भी अजय देवगन की फिल्म बादशाहो के भी अभी फ़िलहाल तेजी से चर्चे हमे सुनने को मिल रहे है.

लेकिन लो जनाब अब तो अजय देवगन एक बार फिर से तानाजी बनकर लोगो को हैरान व् परेशान भी कर गए है. किसी को भी उम्मीद नहीं थी की अजय ऐसा करके भी सभी को शॉक में डाल देंगे. जी हां तो जनाब तैयार हो जाईये अजय की इस नई फिल्म के लिए. ऐसा बहुत कम होता है कि अजय अपने लुक्स पर एक्सपेरिमेंट करते हैं लेकिन, अपनी आने वाली फ़िल्म के लिए वो एक नया लुक अपनाने वाले हैं, अजय बनने वाले हैं 'सूबेदार तानाजी मालुसरे'.

कल रात अजय ने अपनी इस फ़िल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया था. जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के साथ थे और उन्हें बचपन से जानते थे. अजय ने बताया कि वो इस फ़िल्म पर बहुत लम्बे समय से काम कर रहे थे और अब इसका फर्स्ट लुक लोगों के सामने पेश करने के लिए वो बहुत एक्साइटेड हैं. एक तरह से देखा जाए तो अभिनेता अजय देवगन ऐसा करके बॉक्स ऑफिस पर एक साथ में तीन फ़िल्मी बॉम भी फोड़ने को तैयार है.        

'हाय रब्बा' अक्षय की टॉयलेट.. हुई लीक

'जग्गा जासूस' की पांचो उंगलिया देशी घी में तर्र....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -