'हाय रब्बा' अक्षय की टॉयलेट.. हुई लीक
'हाय रब्बा' अक्षय की टॉयलेट.. हुई लीक
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता हम बात कर रहे है अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में जो के अभी तो अपनी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के चलते सुर्खियों में चल रहे है. साथ साथ अक्षय अपनी आगामी फिल्मो में भी खासा व्यस्त चल रहे है. जिसमे है पैडमैन, 2.0 व गोल्ड अब बात कर ली जाए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बारे में तो बता दे की फिल्म के लिए अभिनेत्री भूमि पेंडनेकर ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि घर में शौचालय होना हर महिला का अधिकार है और इसे उन्हें बिना कोई समझौता किये प्राप्त करना चाहिए.

अब इस फिल्म के बारे मै यह पता चला है की अक्षय की यह फिल्म लीक हो गई है. एक वेबसाइट पर छपी खबर की मानें तो फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज पांडेय और प्रेरणा अरोड़ा को मंगलवार 18 जुलाई को जानकारी मिली की फिल्म लीक हो गई है. फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने इसके खिलाफ क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है.

कहा जा रहा है कि किसी जिम ट्रेनर के पास एक पेन ड्राइव है जिसमें पूरी फिल्म है. जिम ट्रेनर से फिलहाल पूछताछ चल रही है. नीरज और प्रेरणा को फिल्म लीक होने की खबर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने दी थी. अब पुलिस टीम इस मामले की जांच में लगी है. इस बात पर ध्यान दिया जा रहा है कि फिल्म की और कॉपियां मार्केट में ना जाएं. बता दें कि ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -