परिवार संग छुट्टियां मनाने निकले अजय, इस ख़ास लुक में नजर आई काजोल
परिवार संग छुट्टियां मनाने निकले अजय, इस ख़ास लुक में नजर आई काजोल
Share:

मुंबई : मुंबई एयरपोर्ट पर रविवार देर रात अभिनेता अजय देवगन अपने पूरे परिवार के साथ नज़र आये। अजय के साथ अभिनेत्री पत्नी काजोल, बेटी नीसा, बेटे युग के अलावा उनकी मां वीणा देवगन भी नज़र आईं। ज़ाहिर है पूरा परिवार क्रिसमस और नये साल की छुट्टियां मनाने जा रहा है। अजय देवगन की इन तस्वीरों को देखकर समझा जा सकता है कि वो एक परफेक्ट फैमिली मैन हैं।

जानकारी के लिए बता दे अजय देवगन इस सप्ताह अपने दोस्त रोहित शेट्टी की फ़िल्म ‘सिंबा’ में मेहमान भूमिका में नज़र आयेंगे। इसके अलावा अजय अगले साल ‘टोटल धमाल’ और ‘दे दे प्यार दे’ जैसी फ़िल्मों से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अजय देवगन अक्सर अपने पूरे परिवार संग छुट्टियां मनाने जाते रहे हैं और इस बार भी उन्होंने अपने व्यस्त रूटीन से परिवार संग होली डे के लिए समय निकाल ही लिया। वैसे अजय देवगन अपने परिवार संग कहां जा रहे हैं, अभी इसकी जानकारी नहीं है। 
 

अजय की बेटी नीसा भी काफी स्टाइलिश हैं और वही उनकी गिनती आज पॉपुलर स्टार की बेटियों में होती है और अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वाइरल होती रहती हैं। नीसा इस समय सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं और ख़बर आयी थी कि नीसा के लिए अजय ने सिंगापुर में एक घर भी ख़रीदा है, जिससे पढ़ाई के दौरान उन्हें कोई तकलीफ़ ना हो। 

पत्नी अनुष्का की भी तारीफ नहीं कर सकते हैं विराट कोहली, ये है वजह

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहा कोलार गोल्ड फील्ड्स का हिंदी वर्जन

रोहित शेट्टी ने किया खुलासा, कैसे आया था सिम्बा बनाने का ख्याल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -