जल्द ही 'टोटल धमाल' करती हुई नजर आएगी यह जोड़ी
जल्द ही 'टोटल धमाल' करती हुई नजर आएगी यह जोड़ी
Share:

कुछ ही समय पहले अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज़ और अजय देवगन की जोड़ी ने बॉक्सऑफिस पर अपनी फिल्म 'बादशाहो' से धमाल मचा दिया था. फिल्म में इस जोड़ी को खूब पसंद किया गया शायद इसी कारण से जल्द ही यह जोड़ी फिर से परदे पर एक साथ नजर आने वाली है. पिछले ही दिनों इलियाना ने यह कहा था कि उन्हें कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स मिले है और जल्द ही वह उसकी ऑफिशिअल अनाउंसमेंट करेंगी.

आपको बता दे कि जल्द ही अजय और इलियाना की जोड़ी फिल्म 'रेड' में नजर आने वाली है. इन्होने अपनी फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू भी कर दी है. सुनने में तो अब यह भी आया है कि यह जोड़ी अब फिल्म 'टोटल धमाल' में भी साथ काम करती हुई नजर आएँगी.

जी हाँ... अजय और इलियाना अच्छे दोस्त है और अजय ने ही फिल्म मेकर्स को इलियाना का नाम सजेस्ट किया था. हालाँकि फिल्म मेकर्स ने अब तक इसका कोई फाइनल डिसीजन नहीं लिया है. फिल्म 'टोटल धमाल' धमाल फिल्म की ही सीरीज है. धमाल सीरीज की दोनों फिल्मे डायरेक्टर 'इंद्र कुमार' के निर्देशन में बनी है. पिछली दोनों सीरीज में संजय दत्त नजर आये थे लेकिन अब 'टोटल धमाल' में संजय की जगह अजय देवगन नजर आने वाले है. साथ ही धमाल की पिछली दो सीरीज की तरह भी 'टोटल धमाल' में रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी नजर आएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'न्यूटन' को ऑस्कर का न्यौता...

मेरा बेटा जवान है किसी भी छोकरी से मिल सकता है, ऋषि कपूर

बेवजह अभिनेत्रियों को टारगेट किया जाता है, परिणीति चोपड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -