एजे स्टाइल्स हैं दुनिया के सबसे अच्छे सुपरस्टार : सुनील सिंह
एजे स्टाइल्स हैं दुनिया के सबसे अच्छे सुपरस्टार : सुनील सिंह
Share:

हाल ही में स्मैकडाउन लाइव में पूर्व यूएस चैंपियन एजे स्टाइल्स का मुकाबला सुनील सिंह से देखने को मिला था. एक मिनट से भी कम समय में एजे स्टाइल्स ने सुनील सिंह को हरा दिया था इसके बाद भी सुनील सिंह ने एजे स्टाइल्स की तारीफ करते हुए इस फाइट को सम्मानजनक बताया. इस बात को उन्होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर किया.

साल 2016 से सुनील सिंह अपने भाई समीर सिंह के साथ WWE में काम कर रहे हैं. दोनों ने साल 2016 में क्रूजरवेट क्लासिक टूर्नामेंट से यहां शुरूआत की थी जो कि अब इस साल के शुरूआत में से ही मेन रोस्टर में आए और जल्द ही इसके बाद इन्होंने WWE चैंपियन जिंदर महल के साथ जोड़ी बना ली. हाल ही में सुनील सिंह का मुकाबला स्मैकडाउन लाइव में एजे स्टाइल्स के साथ हुआ था और ये मैच सुनील के करियर का सबसे अच्छा पल था. अपनी हार के बाद भी सुनील ने इसे इंस्टाग्राम पर आकर दुनिया का सबसे अच्छा पल बताया. उन्होंने 12 साल में पहली बार इसे सम्मान की बात कही.

इस समय स्मैकडाउन में सुनील और समीर दोनों काफी छोटे रोल में नजर आते हैं. इन्ही कि मदद से जिंदर महल ने कई बार चैंपियनशिप अपने नाम की है. लेकिन अब ये इतना आसान नहीं है 
 क्योंकि सर्वाइवर सीरीज में जिंदर महल का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ है और यहां पर ये दोनों अपना सबसे बेस्ट देने की कोशिश करेंगे. क्योंकि ब्रॉक लैसनर को हराना दुनिया का सबसे कठिन काम हैं. जिंदर महल को भी इस मैच में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. अब ये तो मैच के बाद ही पता चल पायेगा कि इस जोड़ी में कितना दम है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

लाना के लिए कौन मददगार साबित हुआ

WWE की मंडे नाइट रॉ में हो सकता है बड़ा धमाल

Survivor Series में WWE देगा रोमन को सरप्राइज गिफ्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -