फिल्म Ponniyin Selvan से सामने आया ऐश्वर्या का नया लुक
फिल्म Ponniyin Selvan से सामने आया ऐश्वर्या का नया लुक
Share:

टॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर मणिरत्नम को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं उन्होंने अपनी मूवीज के माध्यम से हर किसी न दिल भी जीत लिया है, वहीं मणिरत्नम की मूवी पोन्नियिन सेलवन इस वर्ष सितंबर 30 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाने वाली है. मूवी  से ऐश्वर्या राय बच्चन विक्रम, जयम रवि, कार्ति और तृषा के पहले लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है.
 
मूवी में जितने मेल कलाकार हैं, उनके लुक बहुत इंटेंस और टफ हैं, वहीं एक्ट्रेसेस काफी रॉयल और खूबसूरत दिख रही है. मेकर्स ने सभी एक्टर्स के फर्स्ट लुक शेयर करते हुए मूवी की रिलीज डेट भी जारी कर दी है. फिल्म तमिल,हिंदी, मलयालम, तलुगु और कन्नड़ में रिलीज की जाने वाली है.

बता दें कि पोन्नियिन सेलवन मूवी इसी नाम की किताब पर आधारित है जिसे कल्कि कृषणमूर्ति के द्वारा लिखा गया है. इस किताब में राजा राजा चोला की कहानी दिखाई है. ऐश्वर्या के बारे में बात की जाए तो वह लास्ट ईयर 2018 में मूवी फन्ने खां नजर आई थीं. इस फिल्म में राजकुमार राव और अनिल कपूर भी लीड रोल में थे. हालांकि मूवी को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था.

डायरेक्टर नाग अश्विन ने इसलिए आनंद महिंद्रा से मांगी मदद

भीमला नायक में एक बीजीएम ट्रैक को 'कॉपी-पेस्ट' करने के लिए आलोचना

सूर्या ने कहा कि चिरंजीवी उनकी हमेशा से प्रेरणा रहे हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -